• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Morena
  • The Young Man First Raped, Then Put Pressure On Him To Have A Relationship With Friends, If He Did Not Agree, The Video Of Rape Went Viral

मुरैना में रेप पीड़िता ने जान दी:आरोपी ने दोस्तों से रिलेशन बनाने का दबाव डाला, नहीं मानी तो दुष्कर्म के VIDEO वायरल कर दिए

मुरैना23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

मुरैना में रेप पीड़िता ने जहर खाकर जान दे दी। रेप के आरोपी ने उस पर दोस्तों से भी संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब वह नहीं मानी तो उसके वीडियो वायरल कर दिए। इससे आहत होकर उसने खुदकुशी कर ली। घटना बागचीनी क्षेत्र के कांचपुरा गांव की है।

महिला बहुत गरीब परिवार से थी। पति एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। आरोपी का उसके घर आना-जाना था। आरोपी पेशे से मजदूर है। जिस जगह महिला रह रही थी, उसी के बगल में एक मकान बन रहा था। आरोपी वहां मजदूरी करने आया था। उसने धीरे-धीरे महिला से जान-पहचान बढ़ा ली। एक दिन घर में जब उसका पति पेट्रोल पंप पर नौकरी करने गया था, तो उसने उसके साथ बलात्कार कर किया। बदनामी के डर से महिला इस बात को छिपा गई। इसके बाद आरोपी फिर आया और उसने महिला के साथ जबरन संबंध बनाए। इस दौरान वह तैयारी के साथ आया था। उसने महिला के साथ संबंध बनाते हुए के वीडियो व फोटो भी चुपके से बना लिए। महिला को इस बात का बिल्कुल अहसास नहीं था।

दोस्तों को साथ लाकर बोला- इनसे भी संबंध बनाओ
आरोपी एक दिन अपने दोस्तों के साथ महिला के घर जा धमका और उससे बोला कि उसके दोस्तों के साथ भी संबंध बनाओ। इस पर महिला आक्रोशित हो गई और उसने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया। युवक ने महिला को धमकी दी कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी तो वह उसके आपत्तिजनक स्थिति में खींचे गए फोटो व वीडियो वायरल कर देगा। इस पर भी जब महिला नहीं मानी तो युवक ने सोशल साइट्स पर वीडियो व फोटो वायरल कर दिए। इस बात की जानकारी जब महिला को लगी तो बदनामी के डर से उसने जहर खा लिया।

महिला के पति ने खोला राज
महिला के पति ने बताया कि भोला नामक युवक ने उसकी पत्नी के साथ बलात्कार कर उसके वीडियो बना लिए थे। उसने बताया कि उन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह अपनी बात मनमाना चाहता था, जिसे उसकी पत्नी ने नहीं माना तो उसने वीडियो वायरल कर दिए।

हमें नहीं जानकारी
बागचीनी थाना प्रभारी प्रवीणि त्रिपाठी का कहना है कि उन्हें बलात्कार व वीडियो वायरल वाली बात की कोई सूचना नहीं है। न ही उनके पास इस तरह की कोई जानकारी आई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

खबरें और भी हैं...