पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन की छापेमारी:तीन डेयरियों पर छापा, 20 हजार लीटर दूध पकड़ा, सैंपल जांच के लिए भेजे

मुरैना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जौटई में गाड़ी में रखी टंकी से दूध का सैंपल लेती फूड सैफ्टी विभाग की टीम। - Dainik Bhaskar
जौटई में गाड़ी में रखी टंकी से दूध का सैंपल लेती फूड सैफ्टी विभाग की टीम।
  • फूड सेफ्टी विभाग की टीम ने पोरसा में की कार्रवाई

शुद्ध के लिए युद्ध हो या एंटी माफिया मुहिम, दूध सप्लायरों के माथे पर सिकन तक नहीं है। बुधवार को फूड सेफ्टी विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई कर 3 डेयरियों पर 20 हजार लीटर से अधिक दूध पकड़ा, जो दूसरे प्रांतों में सप्लाई करने के लिए रखा गया था। इनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। फूड सेफ्टी अधिकारी धर्मेद्र जैन ने बताया कि लगातार मिल रहीं सूचना के आधार पर हमने अनिल परिहार, महेंद्र सिंह सिरोहिया के साथ महुआ रोड रछेड़ में स्थित सप्लायर नीरज मिश्रा के चिलर सेंटर पर कार्रवाई की।

यहां मिक्स्ड मिल्क दूध बाहर सप्लाई किया जाता है। इसी तरह ग्राम जौटई में रामप्रकाश पुत्र रामभोग शर्मा की दूध की डेयरी पर भी 800 लीटर दूध टंकियों व लोडिंग वाहन में भरा हुआ मिला, जिसे बाहर भेजने की तैयारी थी। यहां मिले दूध का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। इसी प्रकार वित्त का पुरा अंबाह में संचालित जय बजरंग डेयरी पर भी 12 हजार लीटर दूध संग्रहित मिला। डेयरी का संचालन सुबोध छारी करते हैं। इनके दूध का सैंपल लेकर जांच के लिए भोपाल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें