पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सबलगढ़ बंद:टीआई-एसडीओपी ने व्यापारियों से लुटेरे पकड़ने 3 दिन की मोहलत मांगी, अब सिर्फ सराफा बाजार ही रहेगा बंद

सबलगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कृष्णा ज्वैलर्स के संचालक दीपक सोनी से 30 लाख रुपए के जेवरात की लूट के विरोध में गुरुवार को सबलगढ़ के बाजार पूरी तरह बंद रहे। सराफा व्यवसायियों ने ऐलान किया है कि जब तक लुटेरे पकड़े नहीं जाते तब तक उनके प्रतिष्ठान बंद रहेंगे और पुरानी सब्जी मंडी चौराहे पर धरना आंदोलन जारी रहेगा। पुलिस ने आंदोलन की उग्रता को देखते हुए व्यापारियों से 3 दिन की मोहलत मांगी है।

गुरुवार काे सबलगढ़ बंद के चलते व्यापारियों व दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। संतर नंबर 1 में व्यापारियों ने अपना धरना दूसरे दिन भी जारी रखा। व्यापारियों ने कहा कि जब तक दीपक सोनी से लूटे गए गहने बरामद नहीं हो जाते तब तक आंदोलन चलता रहेगा। सुबह 10 बजे टीआई नरेन्द्र शर्मा व एसडीओपी गुरुवचन सिंह ने धरना स्थल पर पहुंचे।

उन्होंने व्यापारियों से चर्चा की और कहा कि पुलिस को कार्रवाई के लिए 3 दिन का समय दीजिए। 3 दिन में माल-मुलजिम जनता के सामने पेश कर दिए जाएंगे। इधर सराफा व्यवसायी गोपाल सोनी, अभिषेक पचौरी, हरिओम लाला सोनी, मनोज वर्मा, राजू सोनी, बच्चू सोनी, श्यामा सोनी व कान्हा सोनी ने कहा कि जब तक लुटेरे पकड़े नहीं जाते तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। शुक्रवार को पुरानी सब्जी मंडी चौराहे पर सराफा व्यवसायी संघ का धरना आंदोलन चलेगा।

सबलगढ़ की घटना को लेकर शुक्रवार को जौरा में सर्राफा कारोबारी संघ के जगदीश प्रसाद गुप्ता,मुरारी लाल बंसल,राजेंद्र गुप्ता,सुनील सिंघल, विजय बंसल,गोपाल कृष्ण गुप्ता, डॉ.रामजीलाल वर्मा,संजीव गर्ग आशीष वर्मा, मनोज गुप्ता,अजय सिंघल, राहुल बंसल ने प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपकर लुटेरों को पकड़ने की मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें