पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक दिवसीय धरना:कृषि कानूनों के खिलाफ आज धरना था, 15 को चक्काजाम कर हॉर्न प्रदर्शन करेंगे: कुशवाह

सबलगढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कृषि कानूनाें काे वापस लेने की मांग काे लेकर धरना देते कांग्रेसी। - Dainik Bhaskar
कृषि कानूनाें काे वापस लेने की मांग काे लेकर धरना देते कांग्रेसी।
  • कांग्रेस और किसान सभा ने सबलगढ़ में दिया एक दिवसीय धरना

पुरानी सब्जी मंडी चौराहे पर बुधवार को कांग्रेस और किसान सभा ने एक दिवसीय धरना देकर भारतीय जनता पार्टी पर नारेबाजी करते हुए जमकर आरोप लगाए।

क्षेत्रीय विधायक बैजनाथ कुशवाह ने धरना स्थल से कहा कि भाजपा सरकार आपसे वोट का अधिकार छीनकर आपको किसी लायक नहीं छोड़ेगी, यह सरकार जन हितैषी नहीं देशद्रोही सरकार है। लगभग 50 दिनों से किसानों द्वारा किसान विरोधी तीनों कानूनों को लेकर धरना प्रदर्शन चल रहा है, लेकिन केंद्र सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही।

आज हमारा राज्यस्तरीय धरना था, 15 तारीख को सभी किसान अपने ट्रैक्टरों को लेकर आएं और 2 घंटे शहर में सड़कों पर चक्काजाम कर हॉर्न बजाएं। मप्र का किसान इस काले कानून के खिलाफ है और 20 तारीख को मुरैना में कांग्रेस का कार्यक्रम है।

26 तारीख को किसानों को दिल्ली रवाना करेंगे, जब तक किसानों की मांग नहीं मानी जातीं तब तक यह आंदोलन चालू रहेगा। यह किसानों का आंदोलन है और हमारी कांग्रेस पार्टी किसानों के पूर्ण समर्थन में है। अदालत चौराहे पर धरना प्रदर्शन के दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारी व किसान, कार्यकर्ता उपस्थित रहे। पास ही किसान सभा के जिला महासचिव मुरारी लाल धाकड़ के नेतृत्व में किसान सभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने भी नारेबाजी करते हुए किसान विरोधी, जनविरोधी काले कानून वापस लेने अपनी आवाज बुलंद की।

इस धरना प्रदर्शन में क्षेत्रीय विधायक बैजनाथ कुशवाह, एडवोकेट राजेंद्र सिंह जादौन ब्लॉक अध्यक्ष, जगदीश बंसल, कैलाश चंद्र शर्मा एडवोकेट, कमल सिंह रावत, उदय भान सिंह, रघुनात सिंह, योगेंद्र दाऊ, आनंद सिंह, अशोक रामपुरी, राजू कुशवाह, वासुदेव त्यागी, अजयप्रताप सिंह, इंद्र जीत सिंह, धीरू श्रीवास्तव, विजय सिंह रावत, श्रीराम गुर्जर, मोनू गोयल मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser