बदमाशों ने की फायरिंग व्यापारियों में दहशत:व्यापारियों ने घेरा सीएसपी दफ्तर, बोले- ऐसे हमले होंगे तो बंद कर देंगे बाजार

मुरैना21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुरैना शहर में 4 दिन में 3 व्यापारियों पर हमले से फूटा आक्रोश, जौरा में कांग्रेस आज निकालेगी मशाल जुलूस

शहर में 4 दिन में 3 व्यापारियों के यहां हुए हमले व फायरिंग से लोग दहशत में हैं। गुरुवार को व्यापार महासंघ के बैनर तले 100 से अधिक व्यापारियों ने सीएसपी ऑफिस का घेराव किया। व्यापारियों ने सीएसपी अतुल सिंह को ज्ञापन देकर कहा कि मुख्य बाजारों में बदमाश बेखौफ होकर व्यापारियों पर फायरिंग कर रहे हैं। बीते रोज रुई की मंडी में हलवाई के यहां असामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ कर गोली चलाई। हनुमान चौराहे पर चावला बूट हाउस पर बदमाशों ने घुसकर हवाई फायरिंग की और व्यापारी कालू चावला को जख्मी किया।

बुधवार की रात लक्ष्मीनारायण गजक भंडार पर बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर दी। ऐसा लगता है व्यापारी अब शहर में सुरक्षित नहीं है। ऐसे तो हमारा कारोबार करना ही मुश्किल हो जाएगा। इस तरह की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा और हमलावर गिरफ्तार नहीं किए गए तो हम बाजार बंद कर आंदोलन करेंगे।

3 दिन में बदमाश नहीं पकड़े तो सड़क पर उतरेंगे
शहर में व्यापारियों पर दिनदहाड़े हमले व फायरिंग की घटना के विरोध में विधायक राकेश मावई भी स्टेशन रोड थाना व सिटी कोतवाली पहुंचे। उन्होंने स्टेशन रोड टीआई आशीष राजपूत व सिटी कोतवाली टीआई शैलेंद्र गोविल से अलग-अलग मुलाकात कर कहा कि पिछले एक साल से शहर में शांति थी लेकिन 4 दिन में तीन वारदातों से व्यापारी दहशत में हैं। आप पुलिस गश्त बढ़ाएं और 3 दिन में तीनों घटनाओं के आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो मैं सड़क पर उतरकर आपके खिलाफ आंदोलन करूंगा।

ब्लॉक कांग्रेस आज शाम निकालेगी मशाल जुलूस
जौर कस्बे में सराफा कारोबारी व एक घर से हुई चोरी की वारदातों का खुलासा न होने के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शुक्रवार को मशाल जुलूस निकालेगी। ब्लॉक अध्यक्ष भानुप्रताप सिकरवार ने कहा कि 7 जनवरी को शाम 5:30 बजे से मशाल जुलूस तिकोनिया पार्क से शुरू होगा जो तहसील चौराहा, चंद्रशेखर आजाद रोड, नया बाजार होते हुए थाने पर समाप्त होगा। इसमें कांग्रेस के अलावा युवक कांग्रेस, किसान कांग्रेस, महिला कांग्रेस, छात्र संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

खबरें और भी हैं...