पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा:चतुर्थश्रेणी कर्मचारियों को उपलब्ध कराई जाएं वर्दी

मुरैनाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आठ सूत्रीय मांगों को लेकर मप्र लघु वेतन कर्मचारी संघ ने जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा

अधिकांश विभागों में चतुर्थश्रेणी कर्मचारियों को वर्दी उपलब्ध नहीं कराई जा रहीं हैं, वहीं समयमान वेतन सूची भी जारी नहीं की गई है। यह मांग गुरुवार को मप्र लघु वेतन कर्मचारी संघ ने जिला शिक्षा अधिकारी सुभाष शर्मा को आठ सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर की है।

ज्ञापन सौंपने के बाद संगठन के जिला अध्यक्ष कप्तान सिंह प्रजापति ने बताया कि 1993 1994 से आकस्मिक निधि से वेतन पाने वाले कर्मचारी के पीडीएफ. नंबर नहीं जारी किए गए हैं। इसके अलावा कोरोना काल में कंप्यूटर पर कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को प्रशंसा पत्र नहीं दिए जा रहे हैं।

समान वेतनमान सूची भी जारी नहीं की जा रही है। इसके अलावा परामर्शदात्री की बैठक नियत समय पर नहीं हो रही है। लघु वेतन कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों का कहना है कि अगर उनकी मांगों का निराकरण नहीं किया गया तो आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपने वालों में बहादुर सिंह गौड़, रामनिवास गौड़, रणबीर सविता, जगदीश प्रजापति, नेतराम यादव आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें