वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत:रात के अंधेरे में टक्कर मारकर भाग गया अज्ञात वाहन, सुबह होने पर पता लगा परिजनों को

मुरैना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर पड़ा मृतक व उसकी बाइक - Dainik Bhaskar
सड़क पर पड़ा मृतक व उसकी बाइक
  • सड़क पर पसरा रहा खून, लोगों ने पुलिस को दी सूचना, तब पहुंची पुलिस

तेज रफ्तार वाहन ने एक युवक की जान ले ली। घटना मंगलवार देर रात की है। युवक मुरैना से जौरा जा रहा था। उसी दौरान रूनीपुर रोड के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने उसमें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवक गिर पड़ा। उसके सिर में गंभीर चोट लगी जिससे खून बह रहा था। राह चलते लोगों ने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने उसे जौरा अस्पताल में दिखाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक का भाई
मृतक का भाई

मृत व्यक्ति की किसी को जानकारी नहीं थी लिहाजा रात भर शव जौरा शवगृह में रखा रहा। पुलिस ने मृतक की जेब टटोली लेकिन उसमें भी उसका कोई आईडी प्रूफ नहीं रखा था। इसकी वजह से उसकी रात में शिनाख्त नहीं हो सकी। सुबह जौरा पुलिस ने मृतक व्यक्ति की फोटो जारी की जिससे उसके परिजनों को खबर लगी। उसकी पहचान बनवारी उर्फ बल्लू पुत्र बुद्धा, उम्र 45 वर्ष के रुप में हुई। वह मुरैना का रहने वाला है। मृतक के परिजन जब जौरा स्वास्थय केन्द्र पहुंचे तो वहां उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा था।

पीएम हाउस पर मौजूद मृतक परिजन
पीएम हाउस पर मौजूद मृतक परिजन

सुबह 9 बजे मिली सूचना
मृतक के भाई राई ने बताया कि सुबह 8-9 बजे उसे पुलिस द्वारा सूचना मिली कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है। जब वे लोग यहां पहुंचे तो उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा था। उसने बताया कि पुलिस अभी तक टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं लगा सकी है।

थाना जौरा
थाना जौरा