पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध प्रदर्शन:जलभराव की समस्या पर लोगों ने ननि कमिश्नर के बंगले का किया घेराव

मुरैना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुरैना में निगम कमिश्नर के बंगले पर नारेबाजी करते वार्ड 7 के लोग। - Dainik Bhaskar
मुरैना में निगम कमिश्नर के बंगले पर नारेबाजी करते वार्ड 7 के लोग।
  • प्रदर्शनकारी बोले- मुख्य रास्ते में पानी भरने से 100 से अधिक घरों के लोग हो रहे परेशान

साहब, वार्ड क्रमांक 7 स्थित एसएस कॉलोनी के मेन रास्ते पर जलभराव की समस्या काफी पुरानी है। इस समस्या से निजात दिलाने के लिए स्थानीय लोग कई दिनों से नगर निगम कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन सुनवाई नहीं होने के कारण लोगों का घरों में रहना मुश्किल हो रहा है।

यह पीड़ा बुधवार को नगर निगम कमिश्नर के बंगले का घेराव कर वार्ड 7 के लोग व्यक्त कर रहे थे। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने स्वास्थ्य अधिकारी जगदीश टैगोर के खिलाफ जमकर नारे बाजी की तथा कुछ महिलाएं कमिश्नर बंगले के सामने लेट गईं। महिलाओं का कहना था कि एसएस कॉलोनी में बारिश के दौरान जलभराव की स्थिति विकराल हो जाती है तथा मच्छरों व गंदगी का प्रकोप बढ़ने से बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है।

जानकारी मिलने पर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे और उन्हें सड़क बनवाने के साथ नालियां साफ करने का आश्वासन दिया। तब जाकर प्रदर्शनकारी कमिश्नर के बंगले से गए। इस संबंध में नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी जगदीश टैगोर का कहना है कि वार्ड नंबर 7 में स्थित एसएस कॉलोनी की रोड पर नालियों की सफाई करा दी गई है तथा मेन रास्ते पर गिट्‌टी डलवाकर जलभराव की समस्या को दूर कराया दिया है।

खबरें और भी हैं...