पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:खेत में बना रहे थे शराब, 3 लाख की ओपी और देशी शराब जब्त

अंबाह6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाह में पुलिस ने शराब बनाने के काम आने वाली ओपी पकड़ी।

चुनाव में बेचने के लिए तैयारी की जा रही देशी शराब को पुलिस ने खूजरी रोड स्थित एक खेत की तिवरिया से बड़ी मात्रा में जब्त किया है। पुलिस ने 240 बल्क लीटर ओपी समेत 260 क्वाटर देशी मदिरा के जब्त किए हैं।

पुलिस को रविवार को सूचना मिली कि खजूरी रोड पर विवेकांनद कॉलेज के पास स्थित खेत की तिवरिया में देशी शराब बनाने का कारोबार शुरू हुआ है। वहां उपचुनाव में बेचने के लिए अभी से शराब तैयार की जा रही है। टीआई योगेन्द्र जादौन ने मौके पर पहुंचकर तिवरिया की तलाशी ली तो उसमें 240 बल्क लीटर ओपी से भरी 6 केन पकड़ीं। तिवरिया में देशी शराब के पैक 260 क्वार्टर भी रखे पाए गए।

पुलिस ने 3 लाख 10 हजार रुपए कीमत की शराब जब्त कर आबकारी एक्ट के तहत खेत मालिक के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। एक अन्य कार्रवाई में पुलिस ने हिंगावली पिनाहट रोड से आरोपी अंबरीश पुत्र फेरन खटीक 23 साल काे देशी रायफल व एक कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें