पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उपचुनाव:आपका वोट सुरक्षा के लिए है या असुरक्षा के लिए, ये आपको ही तय करना है: राजौरिया

मुरैना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के सरबजीत का पुरा में बसपा प्रत्याशी रामप्रकाश राजौरिया ने लोगों को किया संबोधित

विधानसभा उपचुनाव में मतदाता खुद तय करें कि उनका वोट शहर की सुरक्षा के लिए दिया जा रहा है या असुरक्षा के लिए। एक-एक वोट से विकास की इबारत लिखी जानी है या हमारा वोट यूं ही तो नहीं जा रहा। मैं आपसे सुरक्षा का वादा करता हूं। यह बात बसपा प्रत्याशी रामप्रकाश राजौरिया ने शनिवार को सबजीत का पुरा में संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार को भाजपा गिराती है और भाजपा को गिराने का कुचक्र कांग्रेस रच रही है। मुरैना के विकास की चिंता दोनों ही पार्टियों के नेताओं को नहीं है।

राजौरिया ने कहा कि नगर निगम सीमा क्षेत्र के 47 वार्डों में रह रहे लोग खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं क्योंकि मुरैना से सुरक्षा का वातावरण दूर चला गया है। बाहुबलियों के आतंक व बाजार में व्यापारियों से हुज्जत आम बात हो गई है। इसलिए उपचुनाव का वोट सुरक्षा व विकास के लिए दिया जाना चाहिए।

इस दौरान जिला संगठन मंत्री बैजनाथ बौद्ध, विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष विजय सोलंकी, बिलाल खान, फहीम अहमद, शहर अध्यक्ष दीपक बौद्ध, धरमवीर, सीताराम, दीपक टैगोर, संजय राठौर, प्रदीप यादव, प्रमोद कोहली, सुमित चौहान, राणा दंडोतिया, गोपाल प्रेम, संदीप, अक्षय, प्रमोद कौशल, डॉ राजू, राजकुमार, बंटी धनोलिया साथ रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें