पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहेज प्रताड़ना का मामला:बाइक व सोने की जंजीर के लिए पत्नी को पीट कर घर से निकाला

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज किया

नयापुरा में रहने वाली रीना सखवार को दहेज के लिए उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने मिलकर पीटा और बुधारा में सड़क पर लावरिश हाल छोड़ गए। पीड़ित की शिकायत के डेढ़ महीने बाद पोरसा पुलिस ने आरोपी पति समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट व दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक ससुराल से मारपीट कर भगाई गई रीना सखवार की रिपोर्ट पर पुलिस ने पति अशोक सखवार, ससुर हाकिम सिंह, जेठ रिशी सखवार समेत जेठानी रामलली को आरोपी बनाया है। सभी पर नवविवाहिता की मारपीट करने व दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप है। रीना ने अपने पिता तुलाराम निवासी बुधारा के साथ मिलकर डेढ़ महीने पहले पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी कि उनकी बेटी को ससुराल पक्ष के लोगों ने घर से निकाल दिया है।

मुरैना से चला आवेदन 50 किमी की दूरी पर पोरसा थाने डेढ़ महीने बाद पहुंच सका। तब जाकर गुरुवार को अपराध दर्ज हो सका। रीना का अशोक के साथ 12 मई 2019 को विवाह हुआ था। दहेज में सोने की जंजीर व बाइक की मांग को लेकर ससुरालजन बहू को प्रताड़ित करते रहे। पीड़िता के पिता का आरोप है कि उनके दामाद के संबंध किसी दूसरी महिला से होने के कारण दामाद उनकी बेटी को अक्सर प्रताड़ित करता रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें