पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसपी से गुहार:पत्नी बोली- पति की हत्या की एफआईआर नहीं की, बयान बदलने दबाव बना रहे टीआई

मुरैना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

साहब! मेरे पति प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। 28 दिसंबर की रात उन्हें कुछ लोग घर से बुलाकर ले गए और सुबह उनका शव नहर किनारे पड़ा मिला। मेरे पति से बेटी का ससुर ने 50 लाख रुपए उधार लिए थे जब उन्होंने रुपए मांगे तो बेटी के ससुर ने मरवाने की धमकी दी। हमने यह बात टीआई को भी बताई लेकिन 50 से अधिक दिन होने के बाद सिविल लाइन पुलिस ने हत्या की एफआईआर तक दर्ज नहीं की।

उल्टा सिविल लाइन टीआई विनय यादव हमारे ऊपर बयान बदलने के लिए दबाव बना रहे हैं। यह शिकायत शहर की अंबाह बायपास पर रहने वाली आशा तोमर व उसकी विवाहित बेटी श्रुति तोमर ने परिजन के साथ एसपी सुनील कुमार पांडेय से की। इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष विष्णु अग्रवाल व महिला कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मी दिनकर सहित आधा सैकड़ा महिलाएं मौजूद थीं। एसपी सुनील कुमार पांडेय ने पूरे मामले की जांच सिविल लाइन टीआई विनय यादव से हटाकर डीएसपी से कराने का आश्वासन दिया।

50 लाख के लेनदेन में बेटी के ससुर ने कराई है हत्या
मेरी बेटी का ससुर लालजी कुशवाह पति अनूप तोमर से 50 लाख रुपए लेकर गया था। जब हमने 6 महीने बाद उससे रुपए मांगे तो उसने कहा कि यह रुपया तो मैने बिजनेस में लगा दिया है। हमने पता किया तो उसने यह रकम ग्वालियर में सतेंद्र कुशवाह की खदान में लगाई थी। लेकिन जब उसने रुपए नहीं लौटाए तो हमें पता चला कि मेरी बेटी का ससुर लालजी कुशवाह यह रकम निकालकर ले गया है। मेरी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी। महिला एक ही बात कह रही थी कि आरोपी बदमाश है उसने एक महीने पहले भी मेरे पति का एक्सीडेंट करवाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें