पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तीन सेक्टरों की बैठक:मंडल सम्मेलन व बूथ प्रबंधन पर जोर दें कार्यकर्ता: रघुराज

मुरैना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा पूर्व मंडल के तीन सेक्टरों की बैठक में पूर्व विधायक ने कहा

कार्यकर्ता मंडल सम्मेलन एवं बूथ प्रबंधन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्राण-प्रण से जुट जाएं। क्योंकि जिले कह पांचों विधान सभा में होने जा रहे उपचुनाव को जीतना हर कार्यकर्ता का लक्ष्य होना चाहिए। यह बात मंगलवार को शहर कार्यालय पर आयोजित पूर्व मंडल के तीन सेक्टरों की बैठक में पूर्व विधायक रघुराज कंषाना कह रहे थे। इस अवसर पर विधान सभा विस्तारक दिनेश भार्गव ने बताया कि आगामी उप चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए बूथ प्रबंधन व मंडल सम्मेलन कार्यक्रम करने की रूपरेखा तैयार की गई है। इस बैठक में श्रीवल्लभ डंडोतिया, एडवोकेट रामकुमार माहेश्वरी, कमल शांडिल्य, राजेंद्र गोयल, देवीराम उपाध्याय आदि ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अनूप जैन, सोनू परमार, सेक्टर प्रभारी दिलीप पिप्पल, श्रीराम, पवन भारद्वाज, राजकुमार दंडोतिया, जीतू तोमर, श्यामलाल राठौर, रघुवीर तोमर आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें