पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:शिक्षिका और उनकी बेटी सहित 19 नए संक्रमित

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • जनवरी में एक भी दिन 50 से अधिक संक्रमित नहीं निकले

कोरोना संक्रमण की रफ्तार में जनवरी में काफी कमी आई है। पिछले पांच दिन में नए संक्रमित मरीजों की संख्या 20 से कम रही है। गुरुवार को महज 19 नए मरीज मिले। जनवरी में सिर्फ एक दिन 13 जनवरी को 54 मरीज मिले थे। इसके अलावा जनवरी में एक भी दिन 50 से अधिक संक्रमित नहीं निकले। गुरुवार को कोरोना से किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई है।

गुरुवार को पंत नगर निवासी शिक्षिका व उनकी 18 वर्षीय बेटी संक्रमित निकले। महिला ने बताया कि उनके पति को बीते रोज काेरोना हो गया था इसलिए उन्होंने भी अपनी जांच कराई जिसमें कोरोना होने की पुष्टि हुई। किलागेट निवासी एचडीबी फाइनेंस कंपनी का अधिकारी को संक्रमण की पुष्टि हुई है। उधर सिरोही गांव निवासी 28 वर्षीय महिला भी संक्रमण की चपेट में है।

महिला ने बताया कि वह गर्भवती है इसलिए प्रसव से पहले डॉक्टर ने जांच कराई तो संक्रमण का पता चला। इसी तरह सिटी सेंटर निवासी 32 वर्षीय व्यक्ति, डबरा से 50 वर्षीय व्यक्ति व भितरवार से 30 वर्षीय महिला को भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। कंपू निवासी युवती,गोले का मंदिर निवासी युवक को जांच में कोरोना निकला है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें