पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोपी गिरफ्तार:2 साल पहले हमला कर फरार इनामी फूलबाग पर पकड़ा

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पकड़े गए बदमाशों पर 5 व 3 हजार रुपए का इनाम घोषित था

क्राइम ब्रांच ने पड़ाव क्षेत्र में दो वर्ष पूर्व रंगबाजी में जानलेवा हमला कर फरार हुए बदमाश को पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। बदमाश से कट्टा व कारतूस भी बरामद हुआ है। पकड़े गए बदमाशों पर 5 व 3 हजार रुपए का इनाम घोषित था। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

थाना प्रभारी दामोदर गुप्ता ने बताया कि सोमवार को दिन में मुखबिर की सूचना मिली की रंगबाजी में दो वर्ष पूर्व पड़ाव क्षेत्र में एक युवक के साथ मारपीट व जानलेवा हमला कर फरार हुआ बदमाश फूलबाग क्षेत्र में‌ देखा गया है। मुखबिर की सूचना की तस्दीक करने के लिए एसआई नरेंद्र सिंह, राजीव सोलंकी, चंद्रवीर आकाश तोमर की टीम को बदमाशों की घेरबंदी के लिए भेजा गया। पुलिस पार्टी घेराबंदी कर अरविंद उर्फ छोटू उर्फ छोटे पुत्र पूरन सिंह बाथम को गिरफ्तार कर लिया। अरविंद के पास से पुलिस ने एक कट्टा व कारतूस भी बरामद किया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने ही हसन खां पुत्र अकील खां निवासी शंकरपुर बहोड़ापुर को मुखबिर की सूचना पर बहोड़ापुर में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें