पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:ग्वालियर में 211 नए मरीज, बीते 7 दिन में हर घंटे 9 लोग संक्रमित, इसके अलावा शनिवार को पांच लोगों की मौत

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पांच मरीजों ने तोड़ा दम, इनमें एक दतिया का

शहर में कोरोना संक्रमण का कहर कम होने के नाम नहीं ले रहा। लगातार सातवें दिन संक्रमितों की संख्या 200 से ज्यादा रही। शनिवार को 211 लोग पॉजिटिव निकले। बीते सात दिन के आंकड़ों पर नजर डालें तो कुल 1583 लोग संक्रमण की चपेट में आए। इस तरह 13 से 19 सितंबर तक हर घंटे 9 से ज्यादा लोग संक्रमण का शिकार हुए हैं। इसके अलावा शनिवार को पांच लोगों की मौत भी हुई। इसमें परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के स्टाफ में संविदा पर पदस्थ थाटीपुर निवासी एनपी खर्चे (62), जितेंद्र कुमार (40) निवासी नई सड़क, घनश्याम अग्रवाल (47) निवासी माधाैगंज, राकेश बंसल (45) निवासी घासमंडी शामिल हैं। एक मृतक दतिया का है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पिता का निधन
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के पिताजी अमर सिंह शर्मा का शनिवार देर रात निधन हो गया। वे 93 वर्ष के थे। पांच दिन से कोरोना संक्रमित होने के कारण सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती थे। उनका अंतिम संस्कार रविवार को होगा। प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा है कि कोरोना के कारण अंत्येष्टि में सिर्फ परिजन ही रहेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें