होटल रूम से पकड़ा IPL सट्टा:2.40 लाख कैश के साथ 4 सटोरिए पकड़े, 2 करोड़ का हिसाब-किताब मिला

ग्वालियर8 दिन पहले

आईपीएल मैच पर सट्टा खिलवा रहे तीन सटोरिए को मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच और विश्वविद्यालय थाना पुलिस संयुक्त कार्रवाई करते हुए 3 सटोरियों को पकड़ा है पकड़े गए सटोरिए से 2 लाख 40 हजार रुपए नगद 3 मोबाइल और 2 करोड़ रुपए के सट्टे का लेखा-जोखा मिला है। सटोरिया एक लाइन पर 10 ग्राहकों से सट्टा लगवा रहे थे। पुलिस ने पकड़े गए सटोरियों की निशानदेही पर आईपीएल मैच की लाइव उपलब्ध कराने वाले चौथे आरोपी को पकड़ा है फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए सभी सटोरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

पकड़ा गया दूसरा सटोरिया दीपू सिकरवार
पकड़ा गया दूसरा सटोरिया दीपू सिकरवार

यह है पूरा मामला

क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के पटेल नगर में स्थित एक होटल के कमरे में ऑनलाइन आईपीएल मैचों पर सट्टा लगवा रहे है सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच और विश्वविद्यालय थाने की टीम बनाकर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। टीम ने मुखबिर के बताए गए होटल वैलेव्यू में दबिश देकर रूम नंबर 106 में बैठकर 99हब वेबसाइट के जरिए आईपीएल मैच पर सट्टा खिलवा रहे 3 सटोरियों को पकड़ा है पकड़े गए सटोरिए पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हो रहे आईपीएल मैच पर सट्टा लगवा रहे थे पकड़े गए सटोरिया के पास से 3 मोबाइल 2 लाख 40 हजार रुपए नगद सहित 2 करोड़ रुपए के सट्टे के हिसाब किताब का लेखा-जोखा मिला है। पूछताछ करने पर पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम देशराज पुत्र श्रीराम कुशवाह निवासी दर्पण कॉलोनी, संदीप राणा पुत्र आलोक राणा निवासी हुरावली, दीपू पुत्र अंगद सिकरवार निवासी दर्पण कॉलोनी के रहने वाले बताया पुलिस ने पकड़े गए सटोरियों की निशानदेही पर आईपीएल सट्टा सिलवाने के लिए आईडी उपलब्ध कराने वाले सटोरिए धीरेन्द्र चौहान को भिंड से पकड़ लिया गया है पुलिस ने पकड़े गए चारों सटोरिए के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

सटोरियों से बरामद नगदी और मोबाइल
सटोरियों से बरामद नगदी और मोबाइल

मोबाइलों में मिला 2 करोड़ों का हिसाब

पुलिस ने उनके मोबाइलों को चेक किया तो उसमें करीब 2 करोड़ रुपए का हिसाब मिला और 200 क्लाइंट सहित 30 बुकिंग एजेंट की आईडी भी मिली है पुलिस पूछताछ में पता चला है कि वह सट्टा किंग संतोष घुरैया के लिए काम करते है। इसका पता चलते ही पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

25 ग्राहक लगा रहे थे सट्टा

पड़ताल में पता चला है कि जिस समय सटोरिए को पकड़ा है। उस समय 99हब वेबसाइट पर ऑनलाइन आईपीएल मैच पर 30 आईडी के माध्यम से 25 लोगों को सट्टे पर हार जीत का दाव लगवा रहे थे।

खबरें और भी हैं...