पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलेआम फायरिंग का मामला:सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में फायरिंग करने वाले 3 संदेही पकड़े, मोबाइल जब्त, कट्‌टा नहीं मिला

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस तरह सोशल मीडिया पर खुलेआम फायरिंग करने का वीडियो हुआ था वायरल। - Dainik Bhaskar
इस तरह सोशल मीडिया पर खुलेआम फायरिंग करने का वीडियो हुआ था वायरल।

बर्थडे पार्टी मनाने और फायरिंग का वीडियो वायरल कर दहशत फैलाने वाले तीन संदेहियों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। SP के निर्देश और वायरल वीडियो की कड़ी जोड़ते हुए पुलिस आरोपियों तक पहुंची है। आरोपी गोला का मंदिर में रहते हैं, पर मूल रूप से भिंड के रहने वाले हैं। अभी इनके आठ से दस साथियों की तलाश पुलिस को है। पुलिस ने इनके मोबाइल जब्त कर लिए हैं। कट्‌टा बरामद करने के लिए पूछताछ की जा रही है।

पिछले कुछ दिन से सोशल मीडिय़ा पर बर्थ डे पार्टी में अवैध हथियारों से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुए थे। लगातार वीडियो आने से पुलिस परेशान थी। इस पर एसपी अमित सांघी ने इनकी तलाश की जिम्मेदारी डीएसपी क्राइम रत्नेश सिंह तोमर, विजय भदौरिया को दी थी। वीडियो की जांच में पता चला, जो युवक फायरिंग कर रहे हैं, वह भिण्ड व ग्वालियर के हैं।

इस पर क्राइम ब्रांच की दो टीमें बनाई गईं। फायरिंग करने वालों को पकड़ने के लिए रवाना की गईं। इसी सिलसिले में पुलिस की दो टीमें भिंड शहर और लहार के लिए भी गई। नारायण विहार निवासी तीन संदेही पुलिस ने पकड़े हैं। इनके चेहरे भी तीन दिन पहले फायरिंग करते और फोटो व वीडियो बनाते लड़कों से मिल गए हैं। इनके मोबाइल जब्त कर पुलिस पड़ताल कर रही है। साथियों की तलाश की जा रही है।

होती है शहर की छवि खराब

एसपी अमित का कहना है, इस तरह के वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल होने से शहर की छवि खराब होती है, इसलिए ऐसे वीडियो बनाने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें