पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपचुनाव:31 काे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का राेड शो, बैठक हुई

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

उपचुनाव का प्रचार थमने के एक दिन पहले 31 अक्टूबर को भाजपा शहर के दोनों विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेगी। ये रोड शो दोपहर 3 बजे ग्वालियर विधानसभा में शुरू होगा और वहां के विभिन्न क्षेत्रों में होते हुए पूर्व विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेगा। रोड शो समापन पर एक आमसभा पूर्व विस क्षेत्र में होगी।

जानकारी के अनुसार इस रोड शो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद रहेंगे। रोड शो को सफल बनाने के लिए बुधवार को भाजपा की जिला इकाई की बैठक हुई।

जिसमें शहर अध्यक्ष कमल माखीजानी ने कहा कि चुनाव प्रचार अंतिम दौर में है ऐसे कार्यक्रमों से जनता में उत्साह का संचार होता है। बैठक में माखन सिंह, गौरीशंकर बिसेन, अजय विश्नोई, सांसद विवेक शेजवलकर, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर एवं जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी, मोर्चाे-प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, पार्षद एवं दोनों विधानसभा क्षेत्र के संचालन समिति के सदस्य एवं कोर कमेटी के सदस्य उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें