पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:4 माह के बिजली बिल माफ हो: कांग्रेस

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के दौरान 4 महीनों का बिजली बिल माफ कराने की मांग को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को रोशनीघर पर धरना दिया। इस धरने में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सुनील शर्मा ने कहा कि लाॅकडाउन से आम नागरिक आर्थिक रूप से बर्बाद हो गया है, उद्योग, व्यापार चौपट हो चुका है। वहीं प्रदेश सरकार लोगों को अनाप-शनाप बिजली के बिल भेज रही है। लोगों के बिल माफ किए जाएं, वरना कांग्रेस सड़क पर  उतरकर आंदोलन करेगी। शहर कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बिजली बिलों में राहत की घोषणा तो कर दी, लेकिन राहत किसी को नहीं मिल रही।

सिर्फ जनता को गुमराह किया जा रहा है। कांग्रेस नेताओं ने एसडीएम प्रदीप तोमर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम ज्ञापन दिया। इस मौके पर हेवरन सिंह कंसाना, मितेंद्र सिंह, विकास जैन, राजेष भदौरिया, मुनेंद्र भदौरिया, आनंद कुशवाह, मोनू राजावत, सौरभ तिवारी समेत अन्य लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें