पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्पण कॉलोनी में दिनदहाड़े वारदात:ठेकेदार के घर से 4.50 लाख नगद, गहने और बाइक चोरी

ग्वालियर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दर्पण कॉलोनी में चोरों ने दिनदहाड़े रेत खदान ठेकेदार के घर के ताले तोड़ दिए। चोर यहां से 4.50 लाख रुपए नगद , 8 तोला सोना, ढाई सौ ग्राम चांदी के गहने एवं एक बाइक चोरी कर ले गए। चोरी गए सामान की कीमत 8 लाख रुपए से अधिक बताई गई है। घटना के समय ठेकेदार की पत्नी दतिया स्थित मायके एवं ठेकेदार बेहट स्थित खदान पर गए हुए थे।

थाटीपुर थाना प्रभारी आरबीएल विमल ने बताया कि दर्पण कॉलोनी में रहने वाले खदान ठेकेदार नरेंद्र कुशवाह सोमवार की देर रात जब घर पहुंचे तब घर के मेन गेट से लेकर सभी अलमारी एवं सूटकेस के ताले टूटे हुए थे। चोर अलमारी से 4.50 लाख रुपए नगद एवं 8 तोला सोने एवं ढाई सौ ग्राम चांदी के गहने चोरी कर ले गए। चोर घर में रखी एक बाइक एवं 3 कारों की चाबियां भी ले गए।

चोरों ने घर से जाने से पहले किचन सहित सभी कमरों की तलाशी ली। चोरी गई बाइक राजस्थान में रजिस्टर्ड है। ठेकेदार के घर के पास लगे 1 सीसीटीवी कैमरे में तीन युवकों के फुटेज मिले हैं लेकिन उनमें से किसी का चेहरा या कद काठी स्पष्ट नहीं है। ठेकेदार ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी रितु बच्चों के साथ दतिया स्थित मायके में शादी समारोह में शामिल होने गई थी। जबकि वह बेहट स्थित खदान पर गया था।
वृद्धा की चैन लूटने वाले का सुराग लगा
अलीपुर थाना क्षेत्र में विगत सप्ताह घर के बाहर बैठी वृद्धा की चेन लूटने वाले बदमाश का पुलिस को सुराग मिल गया है। इस संदिग्ध लुटेरे की तलाश में पुलिस पार्टी दबिश दे रही है लेकिन वह पुलिस के हाथ अभी नहीं आया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें