• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • 50 Thousand Blown Up By Cutting A Soldier's Bag In The Bank, The Incident Caught In CC TV, Police In Search Of 2 People

बैंक में लुटा रिटायर्ड फौजी:बैंक में फौजी का थैला काटकर उड़ाए 50 हजार, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिटायर्ड फौजी के साथ मची लूट - Dainik Bhaskar
रिटायर्ड फौजी के साथ मची लूट

जिले के मुरार में बैंक के अंदर दो बदमाश एक रिटायर्ड फौजी का थैला काटकर 50 हजार रुपए चुरा ले गए। लाइन में फौजी के पीछे दो लोग खड़े थे, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बैंक में लगे सीसी टीवी कैमरों में दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देते हुए कैद हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सेना से रिटायर्ड है बुजुर्ग
मुरार के माल रोड स्थित एसबीआई बैंक में बालाजीपुरम के रहने वाले सेना से रिटायर्ड नरेश रावत पैसे निकालने गए थे। कुछ देर बाद जब उन्होंने अपने थैले को देखा तो उसमें रखे 50 हजार रुपए गायब थे। रकम चोरी होने पर उन्होंने बैंक के अधिकारीयों से बात की। चोरी की खबर से बैंक में हंगामा मच गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो दो संदिग्ध लोग नजर आए। पुलिस को शक है कि इन्हीं ने चोरी की है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर दोनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने जल्द चोरों को पकड़ने की कही बात
मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव का कहना है कि बैंक से सूचना आई थी सेना से रिटायर्ड फौजी के थैले को काट कर 50 हजार लेकर फरार हो गए। मौके पर जाकर हमने बैंक में लगे सीसीटीवी चेक किए, उसमें दो अधेड़ उम्र के संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं। इनकी तलाश की जा रही है, जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...