• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • 6 Miscreants Came In Front Of The Bike Of A Young Man Returning From A Relative's House, Robbed 10 Thousand Rupees After Beating Him

ग्वालियर के बेहट में लूट:रिश्तेदार के घर से मिलकर लौट रहे  युवक की बाइक के सामने आ गए 6 बदमाश, मारपीट कर लूट ले गए 10 हजार रुपए

ग्वालियर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • बेहट क्षेत्र के चितबई रोड की घटना

रिश्तेदार के घर किसी कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे युवक को हाईवे पर 5 से 6 बदमाशों ने घेर लिया। सीने पर कट्‌टा अड़ाकर बाइक से उतारकर पहले उसे पीटा फिर जेब में रखे 10 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए हैं। घटना सोमवार रात ग्वालियर के बेहट इलाके में चितबई रोड की है। पीड़ित ने मामले की शिकायत बेहट थाना में की है। पुलिस ने स्पॉट पर पहुंचकर पड़ताल करने के बाद लूट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।
बेहट के दंगियापुरा निवासी राजू उर्फ वीरेन्द्र कुशवाह पुत्र बनवारी लाल कुशवाह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। उसका पूरा परिवार किरोल गांव में रहता है। सोमवार को वह अपने रिश्तेदार के घर किसी कार्यक्रम में शामिल होने आया था। रात को वह चितबई गांव से वापस दंगियापुरा जा रहा था। अभी वह हाईवे पर पहुंचा ही था कि तभी 5 से 6 बदमाशों ने उसे हाईवे पर घेर लिया। पहले बदमाशों ने उसके सीने पर कट्‌टा तान दिया फिर उसके साथ जमकर मारपीट की और जेब में रखे 10 हजार रुपए निकालकर ले गए। बदमाश तो उसकी बाइक भी लूटकर ले जाना चाहते थे, लेकिन बाइक रोकते समय राजू ने उसकी चाबी खींच ली थी। इस कारण बाइक बच गई। लूट के बाद पीड़ित युवक ने मामले की सूचना बेहट थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल के आसपास पूछताछ करने के बाद लूट का मामला दर्ज कर लिया है।
लुटेरों की हुई पहचान
जब पुलिस स्पॉट पर पहुंची तो वहां आसपास कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि जहां लूट हुई है वहां लूट से पहले मूलचंद कुशवाह, रामनिवास कुशवाह, सोनू, संजू, अवधेश, और बृजेश कुशवाह को खड़ा देखा गया था। यह नाम सुनकर राजू एक दम चौक पड़ा। उसने बताया कि इनसे उसकी पुरानी रंजिश चल रही है। इसके बाद पुलिस ने इन सभी के घरों पर दबिश दी तो यह फरार मिले। पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस का कहना
बेहट थाना प्रभारी बीएल मांझी ने बताया कि युवक के साथ लूट हुई है। पांच से छ: युवकों ने मारपीट कर 10 हजार रुपए नकद लूटे हैं। युवक की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...