पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • 75 year old Man Committed Suicide By Hanging In Gulmohar City, Lived Alone, Was A Patient Of High Blood Pressure

तनाव में दे दी जान:गुलमोहर सिटी में 75 वर्षीय बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, अकेले रहते थे, हाई ब्लड प्रेशर के थे मरीज

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग के शव को साथी एम्बुलेंस में रखते हुए - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग के शव को साथी एम्बुलेंस में रखते हुए
  • बेटा है कपड़ा व्यवसायी, शनिवार रात की घटना

एक व्यवसायी के 75 वर्षीय पिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना शनिवार रात शहर के गुलमोहर सिटी की है। घटना का पता रात 9.30 बजे लगा। सूचना मिलते ही परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे। मृतक हाई ब्लड प्रेशर का पेशेंट था। अकेला रहने के कारण काफी तनाव में रहता था। उन्होंने यह कदम तनाव के चलते उठाया है। ऐसा प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस मानकर चल रही है। फिलहाल घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर डेड हाउस में रखवाया है। रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

विश्वविद्यालय क्षेत्र के कलेक्टोरेट ऑफिस के पीछे गुलमोहर सिटी में E-BLOCK मकान नंबर-625 में 75 वर्षीय प्रमोद कुमार गुप्ता काफी समय से रह रहे थे। उनके बेटे का कपड़े का कारोबार है। इस घर में पिता अकेले रहते थे और शनिवार-रविवार को परिवार के सदस्य उनसे मिलने आते रहते थे। पिता को यहां रखने का प्रमुख कारण संक्रमण के समय सुरक्षित रखना था। क्योंकि वह हाई ब्लड प्रेशर के पेशेंट भी थे। पर अकेले रहने के कारण वह धीरे-धीरे तनाव में घिरते जा रहे थे। यही वजह थी कि शनिवार रात को उन्होंने अपनी जान देने का रास्ता चुना। शनिवार रात को उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना का पता उस समय लगा जब पड़ोसी उनको बुलाने पहुंचे, लेकिन अंदर से कोई हलचल नहीं हो रही थी। जिस कारण परिवार के सदस्यों को सूचना दी। अंदर पहुंचे तो प्रमोद कुमार फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। तत्काल मामले की सूचना विश्वविद्यालय थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की।

नहीं मिला सुसाइड नोट

  • पुलिस ने घटना स्थल की बारीकी से जांच की है। संभावना थी कि बुजुर्ग ने यह कदम उठाने से पहले शायद कोई सुसाइड नोट छोड़ा हो, लेकिन कहीं भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने बुजुर्ग का मोबाइल निगरानी में ले लिया है।
खबरें और भी हैं...