पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • A Bag Full Of 10 Tola Jewelry Was Stolen From The Marriage Garden, Thieves Took Away Goods Worth Lakhs Including Jewelery And Cash From Three Houses

अपराध:मैरिज गार्डन से 10 तोला गहनों से भरा बैग चोरी, तीन घरों से जेवर व नगदी सहित लाखों का माल ले गए चोर

ग्वालियर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मातादीन कॉलोनी में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
मातादीन कॉलोनी में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।
  • शहर में तीन दिन में दो समारोहों से गहनों से भरे बैग हो चुके हैं चोरी, चोर पुलिस की पकड़ से दूर

सिरोल थाना क्षेत्र स्थित अशोका सुंदरम गार्डन में आयोजित सगाई कार्यक्रम में एक बैग को अज्ञात युवक व बच्चा चोरी कर ले गया। चोरी गए बैग में लगभग 10 तोला सोने के गहने रखे थे, इन गहनों की कीमत लगभग 5 लाख रुपए बताई गई है।

गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरों में एक बच्चा बैग को चोरी कर ले जाता हुआ व उसके साथ एक युवक नजर आया है। पुलिस ने संजय जैन निवासी अंबाह की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। उपनिरीक्षक अभिनव शर्मा ने बताया कि संदिग्ध युवक व बच्चे की तलाश में घटना की सूचना मिलने के तत्काल बाद क्षेत्र में दबिश दी गई लेकिन आरोपी हाथ नहीं आए। तीन दिन पूर्व झांसी रोड़ थाना क्षेत्र के संगम गार्डन से भी एक बच्चा व एक युवक गहनों से भरा बैग चोरी कर ले गए थे, इनका भी कोई सुराग नहीं लगा है। संगम वाटिका एवं अशोका सुंदरम गार्डन से चोरी करने वाले युवक और बच्चों के आए फुटेज के आधार पर संदेहियों को बुधवार को हुए समारोहों में तलाशा पर वे नहीं मिले।

तीन घरों को बनाया निशाना

शहर में तीन जगह चोर दो सूने घर सहित तीन घरों को निशाना बनाकर सोने-चांदी के आभूषण और नगदी सहित लाखों का माल समेट ले गए। चोरी के दो मामले सिरोल थाना क्षेत्र की मातादीन कॉलोनी और भैरो कॉलोनी के हैं। जबकि एक मामला माधौगंज थाने के 12 बीघा क्षेत्र का है। मातादीन कॉलोनी में रहने वाले लक्ष्मण जाटव के दो मकान हैं, सोमवार को घर के सदस्य बाहर गए थे। घर में वे और छोटा बेटा संजीव खाना खाने के बाद एक मकान में ताला डालकर दूसरे घर में सोने आ गए। इसी दौरान चोर पेड़ के जरिए उनके घर में दाखिल और यहां से मंगलसूत्र, एक तोला वजनी सोने की चेन, बाला, चांदी के कड़े सहित 2 लाख की नगदी ले गए। सुबह जब लक्ष्मण घर पहुंचे तो सामान बिखरा था। पुलिस ने कुल 2 लाख 20 हजार रुपए की चोरी दर्ज की है। जबकि फरियादी का कहना है कि नगदी और आभूषण सहित चोरी करीब 4 लाख रुपए की है। वहीं भैरो कॉलोनी निवासी रामधार जाटव का एक मंजिला मकान बना है। सोमवार को रामधार की तबियत खराब थी। इसलिए घर के लोग देर रात तक जागने के बाद करीब 1.30 बजे सोने चले गए। इस बीच चोर उनके घर से सोने की झुमकी, मोबाइल सहित अन्य सामान ले गए। उधर, माधौगंज थाना क्षेत्र के 12 बीघा निवासी अमित के घर से सोने चांदी के आभूषण और 25 हजार नगदी ले गए। अमित सीआईडी में है।

खबरें और भी हैं...