पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • A Month Ago, A Young Man Was Shot In The Head, The Body Is Still Unknown, The Identity Becomes A Puzzle For The Police

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा...:एक महीने पहले सिर में गोली मारकर हुई थी युवक की हत्या, अभी तक अज्ञात में है शव, शिनाख्त बनी पुलिस के लिए पहेली

ग्वालियर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • हस्तिनापुर के जखारा गांव की घटना

एक महीने पहले मिले अज्ञात शव की जांच में एक नया खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने कहा है कि युवक के सिर में गोली मारी गई थी। अब गोली मारकर हत्या की बात सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है। सबसे पहले हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतक की पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं। मृतक की बनियान पर सिरसा हरियाणा लिखा हुआ था। इसलिए अब MP पुलिस, हरियाणा पुलिस से भी संपर्क कर रही है।
यह था मामला
हस्तिनापुर क्षेत्र के जखारा में बीते महीने गांव के लोगों ने झाड़ियों में एक युवक का शव पड़ा देखा था। युवक के सिर से खून निकल रहा था। मामले का पता चलते ही हस्तिनापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव निगरानी में लेकर शिनाख्ती के प्रयास किए, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। यह भी पता नहीं चल सका कि मृतक कौन है कहां का है। पुलिस को उसकी तलाशी में दवा की 9 पुड़िया व टीशर्ट पर शाह सतनाम गर्ल्स स्कूल सिरसा हरियाणा लिखा हुआ था। अब यही स्कूल का नाम मृतक की पहचान का आखिरी रास्ता बना है। साथ ही पुलिस को यह भी पता लगाना है कि उसे यहां लाकर गोली मारकर हत्या करने वाले कौन हैं। पुलिस की एक टीम जल्द सिरसा हरियाणा जा रही है।
यह है मृतक का हुलिया
मृतक की उम्र करीब 30 से 32 साल के करीब है और उसका रंग सांवला है। उसने हरे रंग की टीशर्ट और ग्रे कलर की पेंट पहने हैं। पैरों में चप्पल हैं। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के बाद हत्या का मामला दर्ज कर मृतक की शिनाख्ती के प्रयास शुरू कर दिए हैं। थाना प्रभारी हस्तिनापुर साधना सिंह ने बताया कि एक युवक का शव मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने से मौत की पुष्टि हुई है। मृतक कौन है और गोली मारने वाले कौन हैं पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...