ग्राहक तलाशते ड्रग माफिया धरा...:आरोपी क्राइम ब्रांच को चकमा देकर था फरार, 5 हजार का इनाम था घोषित

ग्वालियरएक महीने पहले

ग्वालियर में शहर में नए ग्राहक तलाशने आए एक ड्रग माफिया दीपक चौहान निवासी फिरोजाबाद को क्राइम ब्रांच ने पिन प्वाइंट सूचना पर सिटी सेंटर से पकड़ा है। पकड़े गए माफिया पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस ने माफिया के सदस्य को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों का मानना है कि पकड़े गए आरोपी से कुछ अहम जानकारी मिल सकती है।

पिन प्वाइंट सूचना पर पकड़ा

क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी दामोदर गुप्ता ने बताया कि एक साल से फरार पांच हजार रुपए के इनामी को क्राइम ब्रांच की टीम ने सिटी सेंटर से पकड़ा है। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2021 में क्राइम ब्रांच में मामला दर्ज हुआ था, इसका 960 किलो गांजा क्राइम ब्रांच ने एक ट्रक में पकड़ा था। गांजा पकडऩे के बाद आरोपी फरार हो गया था जिस पर पुलिस कप्तान ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

पिछले चार दिन में पांच दबिश

आरोपी को पकडऩे के लिए पिछले चार दिन में क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन स्थानों पर पांच बार दबिश दी थी। लेकिन आरोपी हाथ नहीं आया था और पुलिस से बचने के लिए और नए ग्राहक तलाशने के लिए वह ग्वालियर आया था। इसका पता चला तो एसआई सतीष यादव, प्रधान आरक्षक मुकेश चौहान व आरक्षक सोनू व अभिषेक तोमर को आरोपी की तलाश में लगाया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को आज सिटी सेंटर से दबोच लिय। क्राइम ब्रांच की टीम पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में जुट गई है।

एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने एक ड्रग सप्लायर को सिटी सेंटर से दबोचा है। पकड़े गए आरोपी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।