• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • After A Quarrel With Sister in law, Sister in law Drank All Out, Before Taking This Step, Said In VIDEO I Am Upset, I WANT JUSTICE

खुदकुशी की कोशिश से पहले का VIDEO:भाभी से झगड़ा; ननद बोली- कानून औरतों की ज्यादा सुनता है, मेरी भी सुनेगा.. और गटक गई जहर

ग्वालियर3 महीने पहले

ग्वालियर में भाभी से झगड़ा होने के बाद एक छात्रा ने खुदकुशी के इरादे से मच्छर मारने का लिक्विड (जहर) पी लिया। सुसाइड की कोशिश से पहले उसने अपना एक वीडियो बनाया है, जिसमें में अपनी भाभी की प्रताड़ना और झूठे मामले में उसको फंसाने पर यह कदम उठाना बता रही है। इतना ही नहीं कह रही है कि सुना है इस देश में महिलाओं की जल्दी सुनी जाती है। अब मेरी भी बात पुलिस सुनेगी। I WANT JUSTICE कहते हुए वीडियो कट कर दिया।

मच्छर मारने का लिक्विड पीने की बात जब परिजन लगी तो तत्काल उसे लेकर थाटीपुर के एक निजी अस्पताल पहुंचे है। सूचना मिलते ही थाटीपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची है। छात्रा की हालत गंभीर है। फिलहाल पुलिस ने तहसीलदार से उसके बयान कराए हैं। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

अस्पताल में भर्ती युवती, जहां तहसीलदार ने उसके बयान लिए हैं
अस्पताल में भर्ती युवती, जहां तहसीलदार ने उसके बयान लिए हैं

थाटीपुर के गोपालपुरा में रहने वाली 21 वर्षीय छात्रा ने शनिवार शाम को मच्छर मारने का लिक्विड पी लिया था। छात्रा का अपनी भाभी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उस समय तो किसी तरह झगड़ा शांत हो गया, लेकिन बाद में छात्रा ने मच्छर मारने का लिक्विड पी ली। अस्पताल प्रबंधन ने खुदकुशी के प्रयास का मामला देखते ही थाटीपुर थाना पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस को खबर दी। कुछ देर बाद ही तहसीलदार और पुलिस अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने छात्रा से पूछा तो उसने बताया कि भाभी से झगड़ा होने पर उसने जहर पी लिया था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खुदकुशी के प्रयास से पहले का VIDEO
यह कदम उठाने से पहले छात्रा ने एक वीडियो बनाया था। करीब एक मिनट 27 सेकंड के इस वीडियो में उसने अपना दर्द बयां किया है। उसका कहना है कि वह अपनी भाभी से परेशान हो चुकी है। मैं कभी भी अपने मम्मी-पापा को अलग नहीं छोड़ना चाहती थी, लेकिन भाभी के कारण मुझे ऐसा करना पड़ रहा है। मेरी भाभी ने हमारा जीना हराम कर दिया है। अब मैं जीते जी तो कुछ नहीं कर सकती, लेकिन मेरी मौत के बाद सब मेरी सुनेंगे। सुना है कोर्ट भी महिलाओं की सुनती है। अब तो वह मेरी सुनेंगे। I WANT JUSTICE, मुझे मेरी फैमिली के लिए JUSTICE चाहिए। इस सबकी जिम्मेदार हैं मेरी भाभी। उन्होंने हमारी जिंदगी तबाह कर दी। प्लीज I WANT TO JUSTICE... अब मैं जा रही हूं।

पांच साल हुए हैं भाई की शादी को
टीआई थाटीपुर आरबीएस विमल का कहना है कि जहर पीने वाली छात्रा के भाई की शादी 5 साल पहले हुई थी। शादी के बाद से लगातार घर में झगड़े हो गए थे। इस मामले में करीब ढाई साल पहले भाभी छत से गिरकर घायल हुई थी। उस समय उसने ससुराल वालों पर धक्का देने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। भाभी के पिता भी पुलिस में हैं।

खबरें और भी हैं...