• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • After Living Together For 2 Years, The Intelligence Officer Came To Know That His Wife Is Already Married, There Is Also An 8 year old Child, Now The Matter Is In Court.

देखने गए कार, पसंद आई मालकिन:कार दिखाने वाली महिला को दिल दे बैठे सब इंस्पेक्टर; शादी के 2 साल बाद पता चला वो शादीशुदा थी..

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आपने सुना है कि कोई युवक सेकेंड हैंड कार खरीदने गया हो और वाइफ ले आया हो? ग्वालियर में कुछ ऐसा ही हुआ है। वो भी पुलिस विभाग के खुफिया सेल में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर के साथ। असल में, पुलिस अफसर ने OLX पर सेकेंड हैंड कार का ऐड देखा था। जब वह गाड़ी देखने गया, तो वहां मिली एक महिला को दिल दे बैठा। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी कर ली। वो महिला ही कार की मालकिन थी।

पत्नी के साथ दो साल गुजार दिए, अब पता लगा कि पत्नी तो पहले से शादीशुदा है। यही नहीं, उसका 8 साल का बेटा भी है। राज खुला तो पत्नी सामान समेटकर अपने घर चली गई। एसआई ने कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन लगाया है। पत्नी ने भरण पोषण व घरेलू हिंसा का केस दायर किया है। कोर्ट ने महिला से जवाब मांगा है।

ग्वालियर पुलिस विभाग के खुफिया सेल में पदस्थ एक 29 वर्षीय सब इंस्पेक्टर ने जून 2019 में OLX पर सेकेंड हैंड आई-10 कार सेल का ऐड देखा था। उन्हें कार अच्छी लगी। वह कार को फिजिकली देखने के लिए डीडी नगर के एड्रेस पर पहुंचे। उन्होंने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा एक खूबसूरत महिला ने खोला। उसने बताया कि गाड़ी कोई ले गया है। महिला ने खुद को ब्राहम्ण बताया, जबकि हकीकत में दूसरी जाति की है। साथ ही, बताया कि उसका इस दुनिया में कोई नहीं है। वह कुंआरी है।

इसके बाद महिला ने सब इंस्पेक्टर से स्टेशन के लिए लिफ्ट मांगी। रास्ते में एसआई का मोबाइल नंबर भी ले लिया, जिससे उसे कार लौटने पर बुला सके। साथ ही, अपना मोबाइल नंबर भी दे दिया। दोनों में बातचीत शुरू हो गई। प्यार परवान चढ़ा तो जुलाई 2019 में आर्य समाज मंदिर से शादी कर ली।

महिला निकली पहले से शादी शुदा, फौजी से लिया था तलाक
कुछ समय पहले सब इंस्पेक्टर को पता लगा कि उसकी बीवी पहले से शादीशुदा है। उसका एक 8 साल का बच्चा भी है। पति फौजी है। फौजी पति से उसने तलाक ले रखा है, लेकिन अभी भी उससे मिलने जाती है। लगातार उससे संपर्क में है। राज खुलने पर एसआई ने विरोध किया।

ऐसे हुआ खुलासा
एसआई का कहना है कि जब भी वह अचानक घर पहुंचता, तो पत्नी घर पर नहीं मिलती थी। उसे शक भी हुआ। एक दिन जब वह घर से चली गई, तो उसने पीछा किया। उसने देखा कि महिला अपने पहले पति से मिलने डीडी नगर जाती थी। पड़ोसियों से बात करने पर हकीकत सामने आई। राज खुलने के बाद एक दिन एसआई की अनुपस्थिति में महिला घर का सामान भरकर अफसर का घर छोड़कर चली गई।

अब कोर्ट में है मामला
एसआई ने कुटुंब न्यायालय में तलाक का आवेदन पेश किया है। उसका कहना है कि पत्नी ने अपना सरनेम बदल लिया था कि वह घर में अच्छा निभाएगी। प्रेम विवाह करने से पहले उसके अच्छे घरों से रिश्ते आए थे, लेकिन पत्नी ऐसा धोखा देगी, उम्मीद नहीं थी। दूसरी ओर पत्नी ने भरण पोषण व घरेलू हिंसा का केस दायर कर दिया है। कोर्ट ने महिला से जवाब मांगा है।

खबरें और भी हैं...