पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महा-उपचुनाव:घर पर पूजा- अर्चना करने के बाद प्रत्याशी लगा रहे जनता के दरबार में ढोक

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रद्युम्न सिंह तोमर ने किया जनसंपर्क

भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने जनसंपर्क के दौरान लोगों के बीच पहुंचकर कहा कि विधानसभा क्षेत्र की सड़कें चमक चुकी हैं भाजपा ने सत्ता में आने के साथ ही सभी सड़कें बनवा दीं। श्री तोमर बुधवार को वार्ड-17 में जनसंपर्क के लिए पहुंचे।

उन्होंने कांच मिल क्षेत्र से इसकी शुरूआत की और स्टेट बैंक चौराहे पर उसकी समाप्ति हुई। वहीं ग्राम बरा में महिला मोर्चा की बैठक हुई, जिसमें सीधी की सांसद रीति पाठक ने लोगों को भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। बैठक में खुशबू गुप्ता, शकुंतला परिहार समेत अन्य महिला नेत्री उपस्थित थीं।

चुनाव खुद्दारी व गद्दारी के बीच है: सुनील

कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा ने बुधवार को वार्ड- 5, 14 व 33 में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह चुनाव खुद्दारी और गद्दारी के बीच हैं। एक वे लोग हैं, जो जनता के वोट लेकर विधायक-मंत्री बने। अब नोट लेकर फिर जनता के बीच हैं। ऐसे लोगों का जनता को बहिष्कार करना चाहिए। श्री शर्मा बुधवार को वार्ड-5 के आनंद नगर, डबल रोड चौराहे, वार्ड-14 के लोहामंडी, गोपाल डेयरी व हनुमान मंदिर क्षेत्र की गलियों में पहुंचे। वे 29 अक्टूबर को सुबह आठ बजे से उरवाई गेट पर पहुंचकर जनसंपर्क करेंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा जनसंपर्क करते हुए
कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा जनसंपर्क करते हुए

कांग्रेस भ्रम फैलाती है: मुन्नालाल

भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल ने बुधवार को वार्ड 59 के क्षेत्रों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से मुलाकात करते हुए कहा- हमने काम किया है काम करेंगे, हर घर का विकास करेंगे। कांग्रेस भ्रम फैलाने की राजनीति करती है, विकास के कार्यों में उसका कोई योगदान नहीं रहता है। भाजपा जो कहती है वो करती है और काम धरातल पर नजर आते हैं। श्री गोयल ने जनसंपर्क लभेड़पुरा, नहर वाली माता रोड, थाना झांसी रोड, विक्की फैक्ट्री, कोठी गांव, चिरवाई नाका हाेते हुए आशाराम बापू आश्रम तक किया।

जनसंपर्क करते मुन्नालाल गोयल
जनसंपर्क करते मुन्नालाल गोयल

विश्वास को नहीं बिकने दूंगा: सतीश

उपचुनाव में इस बार विश्वास, गद्दारी, खुद्दारी जैसे शब्द चुनाव प्रचार में गूंज रहे हैं। ग्वालियर पूर्व विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. सतीश सिंह सिकरवार ने जनता के बीच पहुंचकर कहा कि आपके स्नेह-आशीर्वाद और विश्वास को हरगिज नहीं बिकने दूंगा। श्री सिकरवार ने बुधवार को वार्ड-30 में आने वाले बलवंत नगर में जाकर हर गली में जनसंपर्क किया। वे 29 अक्टूबर को सुबह भदौरिया मार्केट वार्ड-29 में पहुंचकर जनसंपर्क करेंगे। इसी दिन शाम को पांच बजे से सिटी सेंटर क्षेत्र के वार्ड-30 में जाकर जनता से मुलाकात करेंगे।

जनता के बीच पहुंचे डॉ. सतीश सिंह सिकरवार
जनता के बीच पहुंचे डॉ. सतीश सिंह सिकरवार

भाजपा ही कर सकती है विकास: ​​​​​​​इमरती

भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी जनसंपर्क के दौरान डबरा व ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंची। उन्होंने कहा कि डबरा का विकास सिर्फ भाजपा ही कर सकती है कांग्रेस नहीं। इसलिए भाजपा को ही सत्ता में लाएं। नगर और ग्रामीण क्षेत्रों के लिए विकास का प्लान तैयार कर रखा है और चुनाव के बाद उसके अनुसार विकास कार्य होंगे।

इमरती देवी ने बुधवार को सिरसा, सेकरा,छीमक और चितावनी गांव में जनसंपर्क किया। वहीं शाम को एक कार्यक्रम में डबरा विधानसभा चुनाव के संकल्प पत्र का विमोचन किया गया। इस कार्यक्रम में इमरती देवी ने कहा कि पत्र में हमने विकास कार्य प्रस्तावित नहीं किए हैं बल्कि क्षेत्र के प्रति अपना संकल्प जनता के सामने रखा है जिसे हम निभाएंगे।

इमरती देवी जनसंपर्क के दौरान
इमरती देवी जनसंपर्क के दौरान

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें