• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • After Putting A Garland Around The Neck Of A 14 year old Girl In The Temple, The Friend Took Her To The Ocean, Committed Rape, Was Caught From The Location

दोस्त ने किया रेप:14 साल की छात्रा को मंदिर में माला पहनाकर ग्वालियर से सागर ले जाकर दुष्कर्म किया, गिरफ्तार

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

ग्वालियर में 14 वर्षीय किशोरी को उसका दोस्त मंदिर दर्शन कराने की कह कर ले गया और मंदिर में माला डाल कर शादी की नौटंकी की। इसके बाद उसे बहलाकर अपने साथ सागर ले गया। वहां उससे दुष्कर्म किया। घटना मुरार के निबुआपुरा की है। किशोरी के लापता होने का पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने शिकायत मिलते ही किशोरी की तलाश की तो एक युवक के साथ जाने का पता चला। जब युवक की जानकारी निकाली तो उसकी लोकेशन सागर में मिली। इसका पता चलते ही पुलिस सागर पहुंची और किशोरी को बरामद कर पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

उपनगर मुरार के निबुआपुरा निवासी किशोरी पायल (बदला हुआ नाम) 9वीं की छात्रा है। सात दिन पहले वह घर से स्कूल के लिए निकली थी। रास्ते में उसे उसका दोस्त चेन सिंह निवासी कुम्हरपुरा मिला। चेन सिंह उसे मंदिर दर्शन कराने के नाम पर जौरासी मंदिर ले गया। यहां मंदिर में ही उसने उसके गले में माला डालकर उससे शादी कर ली। चेनसिंह उसे अपने साथ सागर ले गया। यहां उसने उससे पत्नी होने पर शारीरिक संबंध बनाए। छात्रा के गायब होने की सूचना परिजन ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि छात्रा को कुम्हरपुरा निवासी युवक ले गया है। चेनसिंह के मोबाइल नंबर को पुलिस ने सर्विलांस पर लगाया तो पता लगा कि वह अभी सागर में है। इस पर पुलिस की एक टीम लोकेशन को फॉलो करते हुए सागर पहुंच गई।

चार दिन लगे तलाशने में
टीआई मुरार शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि सागर में युवक के होने का पता चलते ही प्रधान आरक्षक प्रतिभा कुशवाह, लालजी, आरक्षक राजू मोगिया, योगेन्द्र सिकरवार को छात्रा की तलाश के लिए सागर रवाना किया और चार दिन की तलाश के बाद पुलिस बंडा इलाके में पहुंची और आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली। नाबालिग छात्रा को दस्तयाब किया और पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।