• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Alleging Molestation, The Young Man Was Beaten With Bars, Tore His Clothes And Took Out A Procession And The Police Kept Watching The Spectacle.

ग्वालियर में सड़क पर गुंडागर्दी:छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवक को सरियों से पीटा, कपड़े फाड़कर जुलूस निकाला; पुलिस तमाशा देखती रही

ग्वालियर7 महीने पहले

ग्वालियर में एक युवक को सड़क पर बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। पीटने वालों में कुछ महिलाएं और पुरुष हैं। इन्होंने युवक को आधा नंगा कर सड़क पर दौड़ाया, उसका जुलूस निकाला। इतना ही नहीं, उसे सरियों और लोहे के पाइप से पीटा। हमलावरों ने युवक के वीडियो भी बनाए। कहते गए इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करेंगे। पीटते हुए हमलावर बार-बार कह रहे थे और खबर छापेगा। इस समय पुलिस की गाड़ी भी वहां से निकली, लेकिन पुलिसवालों ने थोड़ी देर खड़े होकर तमाशा देखा और आगे निकल गए। कुछ देर बाद थाने की पुलिस पहुंची और युवक को अस्पताल पहुंचाया। घटना बुधवार शाम शहर के पाटनकर का बाड़ा जनकगंज का है।

कुछ ही देर बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ गए। युवक को पीटने वालों में कुछ क्षेत्र के सटोरिए और बदमाश दिख रहे हैं। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके हाथ और पैर टूट गए हैं। घायल ने एक दिन पहले उसी क्षेत्र के पुलिस अफसर के खिलाफ आर्टिकल लिखा था। हालांकि पुलिस अफसरों का कहना है कि घायल की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

सड़क पर युवक को पीटते लोग।
सड़क पर युवक को पीटते लोग।

सड़क पर युवक को बैठाकर लोहे के सरिए से मारा
बुधवार शाम ग्वालियर में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए। पीटने वाले कह रहे हैं कि आज तो तेरे पर तीन छेड़छाड़ के मामले दर्ज कराएंगे। पिटने वाला युवक गोल पहाड़िया इलाके में रहने वाला जयप्रकाश मौर्य बताया गया है। जहां यह मारपीट और कानून की धज्जियां उड़ी हैं, वह जनकगंज का पाटनकर साहब का बाड़ा है।

पुलिस की वैन घटनास्थल से निकलती, लेकिन छुड़ाया नहीं

पुलिस के अनुसार जयप्रकाश के खिलाफ पूर्व में एक महिला ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया था। बुधवार को उस महिला और साथियों ने पीछा करने की आशंका के चलते जयप्रकाश की पिटाई की और अर्धनग्न कर मोहल्ले में घुमाया। वीडियो में पुलिस की वैन घटनास्थल से निकलती दिख रही है। बावजूद जयप्रकाश को पुलिस ने लोगों से नहीं छुड़ाया। हालांकि पुलिस मौके पर पहुंचने, युवक को मुक्त कराकर थाने लाने और उसका मेडिकल कराकर 5 के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कह रही है। इनमें दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं, जो फरार बताए गए हैं।

मारपीट का मामला दर्ज किया है: पुलिस
जनकगंज थाना प्रभारी संतोष यादव का कहना है कि घायल युवक के खिलाफ पहले से छेड़छाड़ का मामला दर्ज है और वह जेल होकर भी आया है। बुधवार को फिर उसी महिला के पास वह पहुंचा। महिला ने फिर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए मारपीट की है। इससे लोग आक्रोशित हो गए और उसे पीटने लगे। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...