पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिरफिरे ने फोड़ी ठेकेदार की कार:एक साल से भरा था गुस्सा, ठेकेदार की कार फोड़कर निकाल दिया, पुलिस ने पकड़ा आरोपी

ग्वालियर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आमखो बस स्टैंड की पार्किंग में खड़ी ठेकेदार की कार, इसके ड्राइविंग साइड का कांच पूरा फूटा हुआ है - Dainik Bhaskar
आमखो बस स्टैंड की पार्किंग में खड़ी ठेकेदार की कार, इसके ड्राइविंग साइड का कांच पूरा फूटा हुआ है
  • आमखो बस स्टैंड पर सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात की घटना
  • ठेकेदार ने एक साल पहले आरोपी की थाने में शिकायत की थी

एक साल से मन में दुश्मनी पालकर बैठे युवक ने अपनी भड़ास ठेकेदार की कार का कांच फोड़कर निकाली है। घटना सोमवार-मंगलवार दरमियान रात आमखो बस स्टैंड की है। आरोपी भी पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपी ने कुबूल किया है कि वह मन ही मन घुट रहा था इसलिए ऐसा किया। एक साल पहले ठेकेदार ने उस पर झूठा मारपीट का मामला दर्ज कराया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कंपू के शिवाजी नगर निवासी कमल किशोर पुत्र प्रेमनारायण पांडे ठेकेदार हैं। वह अपनी कार MP07C-0416 को आमखो बस स्टैंड की पार्किंग में रखते हैं। मंगलवार सुबह जब वह पार्किंग में पहुंचे तो देखा कि किसी ने उनकी गाड़ी के कांच पर पत्थर मारकर उसे फोड़ा है। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के बाद एक जगह से CCTV कैमरे के फुटेज मिले। जिस पर पुलिस ने तोड़फोड़ करने वाले पिंटू निवासी शिवाजी नगर को पकड़ा है। आरोपी को देखकर ठेकेदार आश्चर्य चकित रह गया। पिंटू उसके घर के सामने ही रहता है।

एक साल पहले हुए झगड़े की भड़ास निकाली

पकड़े गए आरोपी पिंटू ने पुलिस को बताया कि एक साल पहले ठेकेदार ने उस पर झूठा मामला कंपू थाना में दर्ज कराया था। मामूली मुंहबाद हुआ था पर ठेकेदार ने घर में घुसकर हमला करने की FIR करा दी। तभी से उसे गुस्सा था। बीती रात भड़ास निकालने के लिए उसकी कार दिख गई।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

और पढ़ें