पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:एंटी माफिया अभियान: स्मैक तस्कर के परिवार का एक और मकान ढहाया

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ड्रग माफिया के मकान की तुढ़ाई करता निगम और प्रशासनिक अमला। - Dainik Bhaskar
ड्रग माफिया के मकान की तुढ़ाई करता निगम और प्रशासनिक अमला।
  • चिह्नित 3 मकानों में से एक मकान को ढहाया

स्मैक तस्करी करने वाले परिवार की अवैध संपत्ति पर एक सप्ताह बाद गुरुवार को दूसरी बार कार्रवाई की गई। घोसीपुरा के पास स्थित झाडू वाले मोहल्ले में कल्लू खां और उसके परिवार के चिह्नित 3 मकानों में से एक मकान को ढहाया गया। यहां मौजूद दूसरे 2 मकानों को भी तोड़ा जाएगा।

ग्वालियर एसडीएम प्रदीप सिंह तोमर ने बताया कि सर्वे नंबर 1144 के सरकारी पहाड़ पर स्मैक तस्कर कल्लू और उसके भाई बहादुर व भतीजे अनीस ने कब्जा कर तीन मकान बनाए हुए हैं। इनमें से एक मकान तीन मंजिला और दूसरा दो मंजिला के अलावा तीसरा मकान एक मंजिला है। इनमें से एक मंजिला मकान गुरुवार को ढहा दिया गया।

बाकी मकानों को भी जल्दी गिराया जाएगा। क्योंकि, जिन गलियों में ये मकान हैं वहां जेसीबी या पोकलेन मशीन नहीं जा सकती इसलिए हथौड़ों से ही मकान तुड़वाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले 31 दिसंबर को धोबीघाट पर भी इस परिवार के 3 मकानों को तोड़ा गया था। ये पूरा परिवार स्मैक की तस्करी में लिप्त है और कल्लू जेल में बंद है।

आलीशान मकान बनाकर दे दिए किराए पर: कल्लू और उसके परिवार ने स्मैक की काली कमाई को प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट कर रखा है और उससे किराए के रूप में कमाई करता है। झाडू वाले मोहल्ले में दो आलीशान मकान बनाकर कई किराएदार रखे गए और एक-एक किराएदार से महीने के 3 से 7 हजार रुपए लिए जा रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें