पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:सेना के अस्पताल की डॉक्टर भी निकली कोरोना संक्रमित

ग्वालियर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 106 मरीजों में कई सरकारी अधिकारी और कर्मचारी

जिले में शनिवार को 106 कोरोना संक्रमित नए मरीज मिले हैं। जांच रिपोर्ट में मुरार कैंट के रिटायर्ड जवानों के लिए बनी क्लीनिक में पदस्थ महिला डॉक्टर कोरोना संक्रमित निकली हैं। दीनदयाल नगर निवासी डॉक्टर जबलपुर मेडिकल कॉलेज में पदस्थ हैं और दीपावली पर घर आए थे। यहां उनकी तबियत खराब हुई तो उन्होंने और उनके चाचा ने मुरार अस्पताल में कोरोना की जांच कराई जिसमें दोनों पॉजिटिव निकले।

इसी तरह इंजीनियरिंग कॉलेज के प्राध्यापक सहित उनकी 50 वर्षीय मां सहित परिवार में तीन लोग संक्रमित निकले हैं। इसके अलावा बहोड़ापुर स्थित नवग्रह मंदिर में कार्यरत सुरक्षाकर्मी, सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी और उनकी 58 वर्षीय पत्नी सहित बिजली वितरण कंपनी में पदस्थ सहायक अभियंता भी संक्रमित पाए गए हैं। उधर, शनिवार को शहर में कोरोना से मौतों का आंकड़ा भी 250 पर पहुंच गया। पिछले 24 घंटे में ही तीन संक्रमितों की मौत हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें