सड़कें खराब:सड़कों का डामर गायब गड्‌ढों में रेंग रही जिंदगी, नगर निगम ने खराब सड़कों का किया सर्वे

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

शहर में 10 दिन से रुक-रुककर बारिश हाेने से कई सड़कों का डामर उखड़ गया है। नगर निगम ने खराब सड़कों का सर्वे किया है। शहर के 66 वार्डों की 71 सड़कों के निर्माण का प्लान तैयार किया गया है। इस काम पर अनुमानित 90 करोड़ रुपए खर्च हाेंगे। निगमायुक्त ने पत्र लिखकर इस राशि की मांग नगरीय विकास एवं आवास विभाग भोपाल से की है।

अमेरिका दूतावास के अफसरों की बस फंसी

दिल्ली स्थित अमेरिका दूतावास से आए अफसराें की बस शनिवार को बहोड़ापुर स्थित देवबाग होटल में प्रवेश नहीं कर पाई। किला देखकर लौट रहे अफसरों की बस बारिश के कारण होटल के बाहर फंस गई। होटल प्रबंधन ने अपने वाहनों को भेजा और अफसरों को कार में बैठाकर होटल में लाया गया। होटल मालिक उमादेवी जाधव का कहना है कि मुख्य मार्ग का चौड़ीकरण करने के लिए नाला नीचे दबा दिया गया। इस कारण होटल के सामने बारिश में पानी भर जाता है। 8 महीने पहले निगम में शिकायत कर चुकी हूं। यदि सुनवाई हो जाती, तो आज ऐसे हालात नहीं बनते।
गड्ढे में गिरा बाइक चालक हेलमेट ने बचाई जान
ग्वालियर| माधव डिस्पेंसरी के सामने खुदी सड़क पर बीती रात नाका चंद्रबदनी निवासी बृजमोहन कुशवाह(38) की जान पर बन आई। सड़क पर गड्ढे में पानी भरा था। अंधेरे में बृजमोहन को यह नजर नहीं आया और उसकी बाइक का पहिया गड्ढे में गया तो बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे वह घायल हो गया। राहगीरों ने उसे अस्पताल भिजवाया। गनीमत रही उसने हेलमेट लगाया था।

खबरें और भी हैं...