पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीच बचाव में पुलिस घायल:मछली मंडी में झगड़ा रोकने गई पुलिस पर हमला, होमगार्ड जवान के सिर व मुंह में चाेट

ग्वालियर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हजीरा पुलिस चौकी के पास मछली मंडी में बीती रात हुए झगड़े काे रोकने गई पुलिस टीम पर एक पक्ष ने हमला कर दिया। इसमें एक हाेमगार्ड जवान का सिर एवं मुंह फूट गया। पुलिस के मुताबिक, उपनगर ग्वालियर स्थित मछली मंडी में काराेबार करने वाले टीटू सोनकर एवं राहुल सोनकर के बीच बीती रात किसी बात पर झगड़ा हाे गया।

झगड़ा बढ़ने पर राहुल सोनकर ने अपने साथी आयुष,दीपक एवं पीयूष सोनकर के साथ मिलकर टीटू की मारपीट कर दी। सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को मिली। इस पर आरक्षक महेश लोधी एवं होमगार्ड जवान राहुल चौहान मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को अलग किया। इसी दौरान एक पक्ष ने राहुल चौहान को धक्का मार दिया। इससे राहुल सड़क पर पड़े पत्थर पर गिरा और उसके सिर व मुंह में गंभीर चोट आई।

घायल राहुल ने जब हमलावर को पकड़ने की कोशिश की तब हमलावर उसकी मारपीट कर फरार हो गए। बाद में ग्वालियर एवं हजीरा थाने का बल मौके पर पहुंचा लेकिन हमलावर भाग चुके थे। हमला करने वाले राहुल सोनकर आयुष दीपक एवं पीयूष सोनकर के खिलाफ ग्वालियर थाने में टीटू सोनकर की रिपोर्ट पर शराब के लिए रुपए न देने पर हमला कर मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है।

घायल सुरक्षाकर्मी राहुल चौहान की रिपोर्ट पर हमलावरों के खिलाफ हमला एवं शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने एक हमलावर राहुल सोनकर को मंगलवार शाम को पकड़ लिया है। थाना प्रभारी बलवीर मावई ने बताया कि राहुल के पास से पुलिस ने कट्टा भी बरामद किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें