पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्वालियर व्यापार मेला:ऑटोमोबाइल कारोबारियों ने लिया मेले में न जाने का निर्णय

ग्वालियर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • ऑटोमोबाइल कारोबारियों ने बुधवार को बैठक कर लिया फैसला

ग्वालियर व्यापार मेला लगाने और रोड टैक्स में छूट को लेकर सरकार का रूख स्पष्ट न होने पर ऑटोमोबाइल कारोबारियों ने बुधवार को बैठक आयोजित कर मेले में शोरूम न लगाने का निर्णय लिया है। बैठक के अंत में एक प्रस्ताव पारित किया गया। इसमें लिखा कि कोविड-19 के नए स्ट्रेन को ध्यान में रखते हुए और उसके संबंध में कंपनियों द्वारा जारी निर्देशों के पालन में ऑटोमोबाइल कारोबारी मेला में सहभागिता नहीं निभाएंगे।

प्रस्ताव पर 8 ऑटोमोबाइल कारोबारियों ने सहमति जताते हुए हस्ताक्षर किए। इससे पहले ऑटोमोबाइल कारोबारी और कैट पदाधिकारी मंगलवार को भोपाल जाकर एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा से मिले थे। इस मुलाकात में मेले की तिथि व रोड टैक्स छूट को लेकर चर्चा हुई। जिसमें मंत्री द्वारा रोड टैक्स में छूट के संबंध में कोई संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं दिया था इसके बाद ये बैठक बुलाकर निर्णय लिया।

छूट मिलना संभव नहीं दिख रही

मेले में इस बार छूट मिलना संभव नहीं दिख रही है। इसलिए हम लोगों ने बैठक कर निर्णय लिया है कि मेले में सहभागिता नहीं निभानी है। यदि सरकार छूट देती है तो चर्चा कर आगे निर्णय लिया जाएगा।

- संजय गर्ग, ऑटोमोबाइल कारोबारी

एमएसएमई मंत्री ने 7 दिन में मेला आयोजन की तिथि घोषित करने का आश्वासन दिया है। हम मेला अवधि में रोड टैक्स की छूट दिलाने का प्रयास कर रहे हैं।

- भूपेंद्र जैन, प्रदेश अध्यक्ष/ कैट

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser