पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तलघर में भड़की आग, दो घंटे में पाया काबू:ग्वालियर के बालाबाई का बाजार में में आग, कई घरों में भरा धुंआ, दहशत

5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के बालाबाई का बाजार में आग के बाद भरा धुंआ

रविवार की सुबह शहर के बालाबाई का बाजार स्थित रूपानी कॉम्प्लेक्स के तलघर में भरे कचरे में आग भड़क गई। आग का धुआं आसपास स्थित अन्य घरों में घुसने से परिवारों को दम घुटने का अहसास हुआ। लोग घरों से बाहर निलके। तत्काल दमकल दल को सूचना दी। आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि इस आगजनी में किसी भी प्रकार की जनहानि के नुकसान की खबर नहीं है।

दमकल विभाग के नोडल अधिकारी डॉ.अतिबल सिंह ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली कि बालाबाई का बाजार स्थित रुपानी कॉम्प्लेक्स के तलघर में पड़े कचरे में किसी ने आग लगा दी। कुछ ही देर में आग बाहर से कचरे से अंदर भरे कचरे में फैल गई। कुछ ही देर में पूरे कॉम्प्लेक्स सहित बाजार के घरों में धुंआ भरने लगा। जब घुटन महसूस हुई तो लोग घरों से बाहर निकले। सूचना मिलते ही तत्काल महाराज बाड़ा से ए फायर बिग्रेड को मौके पर भेजा गया। लेकिन आग की लपटे ज्यादा होने पर एक गाड़ी और भेजी गई। दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें