पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक:फोन पर दोस्ती हुई, मिलने बुलाया और होटल ले जाकर किया दुष्कर्म

ग्वालियर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाटीपुर क्षेत्र में रहकर सौंदर्य का सामान बेचने वाली युवती से एक युवक ने फोन पर दोस्ती की और मिलने के लिए विश्वविद्यालय के पास मिलने के लिए बुलाया और युवती को अपने साथ इंदरगंज स्थित होटल में ले गया और वहां युवती को धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद युवक वहां से भाग गया। विश्वविद्यालय पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला कर तलाश शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी रामनरेश सिंह यादव ने बताया कि थाटीपुर में रहने वाली युवती सौंदर्य का सामान की ब्रिकी करती है। लगभग 15 दिन पूर्व युवती की शैलेंद्र सिंह चौहान से फोन पर बात हुई। फोन पर बात होने पर शैलेंद्र ने खुद को भिंड का बताया। युवक, युवती को लगातार फोन करने लगा और उससे दोस्ती हो गई। दो दिन पहले युवक ने बताया कि वह ग्वालियर आया है और उससे मिलना चाहता है।

युवक ने युवती को विश्वविद्यालय के पास मिलने बुलाया। युवती पहुंची तो शैलेंद्र उसे इंदरगंज स्थित होटल में चल कर कुछ खाने के बहाने ले गया और होटल के कमरे में ले जाकर जान की धमकी देकर की उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद भाग गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें