पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मासूम के साथ ज्यादती की कोशिश:मां से लिपटकर रोते हुए बोली बच्ची- अंकल बहुत गंदे हैं

ग्वालियर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पार्क में अपनी सहेलियों के साथ खेल रही आठ वर्षीय मासूम बच्ची के साथ माली ने ज्यादती की कोशिश की। बच्ची बुरी तरह डर गई और शोर मचाने लगी। तभी आरोपी वहां से भागा। बच्ची अपने घर पहुंची और मां से लिपटकर रोने लगी। जब मां ने उससे पूछा तो रोते हुए बच्ची ने कहा- अंकल बहुत गंदे हैं, बेड टच करते हैं। यह घटना सिटी सेंटर इलाके में स्थित एक हाउसिंग सोसायटी की है। जब बच्ची की मां को यह पता लगा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी गई।

यूनिवर्सिटी पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी रामनरेश यादव ने बताया कि सिटी सेंटर स्थित एक हाउसिंग सोसायटी में बल्ली पाल निवासी नाका चंद्रवदनी माली है। करीब पन्द्रह दिन पहले ही उसे नौकरी पर रखा गया था। बुधवार शाम को हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली आठ वर्षीय मासूम बच्ची सहेलियों के साथ पार्क में खेल रही थी। इसी दौरान माली बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ गलत हरकत कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें