• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Bike Riding Miscreants Broke The Liquor Contractor's Son's Car, Fired, Shot In The Car, Luck Saved His Life

ग्वालियर में खुलेआम गुंडागर्दी…:बाइक सवार बदमाशों ने शराब ठेकेदार के बेटे की कार तोड़ी, फायरिंग की, गाड़ी में लगी गोली, किस्मत से बची जान

ग्वालियर3 महीने पहले
अचलेश्वर चौराहा पर लगे CCTV कैमरे की फुटेज में हमला करते हुए दिख रहे हैं बाइक सवार
  • अचलेश्वर मंदिर चौराहा के पास की घटना

ग्वालियर में सोमवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने खुलेआम एक शराब ठेकेदार के बेटे को निशाना बनाकर फायरिंग कर दी। किस्मत से गोली कारोबारी के बेटे को नहीं लगी। इसके बाद बदमाशों ने शराब कारोबारी के बेटे की कार तोड़ दी। हमला करने के बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग गए। ठेकेदार के बेटे ने कार में नीचे छुपकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। घटना सोमवार शाम अचलेश्वर मंदिर चौराहा की है। हमला करने वालों से शराब ठेकेदार के बेटे की क्लब हाउस में बहस हुई थी।

घटना के बाद झांसी रोड थाना पर पुलिस कार की जांच करते हुए
घटना के बाद झांसी रोड थाना पर पुलिस कार की जांच करते हुए

गांधीनगर निवासी अन्नू शिवहरे शराब ठेकेदार रिंकू शिवहरे का बेटा है। सोमवार शाम गर्मी अधिक होने पर अचलेश्वर मंदिर चौराहा पर अपनी कार से आया था। वहां उसने जूस लिया और कार में AC चलाकर पीने लगा। इसी समय 3 बाइक पर सवार होकर आए 6 से 8 बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। बदमाशों ने पहले कार के कांच तोड़े। इसके बाद 3 से 4 गोलियां हवा में चलाईं। फिर एक गोली कार की तरफ मारी। तो कार के कांच में लगी। इसके बाद हमलावर हवा में कट्‌टे लहराते हुए भाग गए। दिनदहाड़े खुलेआम सड़क पर दहशत फैलाने व गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थिति को संभाला। कार और अन्नू को थाने ले आए। हमला करने वालों की पहचान गोलू तोमर और सारांश तिवारी के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ओरेंज रंग की टीशर्ट पहनकर खड़ा अन्नू शिवहरे इस पर ही हमला हुआ है
ओरेंज रंग की टीशर्ट पहनकर खड़ा अन्नू शिवहरे इस पर ही हमला हुआ है

क्लब हाउस की टशन सड़क पर उतारी

  • अन्नू ने पुलिस को बताया कि उस पर हमला करने वाले दो युवकों की पहचान उसे है। एक सरांश तिवारी है और दूसरा गोलू तोमर। यह लोग कुछ समय से क्लब हाउस में मुझे परेशान कर रहे हैं। सारांश तिवारी और गोलू तोमर कई दिन से कह रहे थे तेरे साथ कुछ बड़ा होने वाला है। इनसे कई बार क्लब हाउस में बहस हुई है। उसकी ही टशन इन्होंने सड़क पर निकाली है।

किस्मत से बची जान, CCTV फुटेज मिले

  • जब बदमाशों ने फायरिंग और तोड़फोड़ की तो शराब ठेकेदार का बेटा कार में ही था। गोली चलने पर वह नीचे झुक गया और सीट पर ही छुपा रहा। जिस कारण उसकी जान बच गई। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिले हैं।

भाई ने भाई पर चलाई गोली

  • इस मामले के साथ में एक और फायरिंग की घटना हुई है। महाराजपुरा के लक्ष्मणगढ़ निवासी जगदीश गुर्जर पुत्र रामचरण गुर्जर को सोमवार की सुबह उसके भाई घोड़ा गुर्जर ने गोली मारी है। किस्मत से गोली उसे छूकर निकल गई है। घोड़ा गुर्जर का विवाद एक महिला से हो रहा था। विवाद बढ़ते देखकर घोड़ा का भाई जगदीश बीच बचाव करने पहुंचा तो घोड़ा ने उस पर गोली चला दी। गोली जगदीश के बाए हाथ को छूती हुई निकल गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
खबरें और भी हैं...