पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छात्रा से मोबाइल लूटा:बाइक सवार बदमाश आए मोबाइल छीना, छात्रा ने विरोध किया तो मारपीट कर धक्का मार गए

ग्वालियर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • - महाराजपुरा में चावला मार्केट के पास हुई घटना

ग्वालियर में दुकान से सामान लेने जा रही एक छात्रा पर बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्‌टा मारकर मोबाइल छीन लिया। मोबाइल तो बदमाशों ने लूट लिया, लेकिन छात्रा ने एक बदमाश का हाथ पकड़ लिया। इस पर बदमाश ने उतरकर छात्रा से मारपीट की और धक्का देकर भाग गए। घटना महाराजपुरा में चावला मार्केट के पास की है। घटना मंगलवार रात की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही बुधवार को मामला भी दर्ज कर लिया गया है।
महाराजपुरा थाना क्षेत्र के डीडी नगर निवासी अर्पिता शर्मा पुत्री गिरिजा शंकर शर्मा छात्रा है। वह चावला मार्केट में घर का सामान लेने के लिए निकली थी। अभी वह कोठारी हाउस के पास पहुंची ही थी कि तभी सफेद अपाचे से दो युवक आए और उससे कुछ दूरी पर उन्होंने अपनी बाइक रोकी, जैसे ही वह उनके पास से गुजरी एक युवक ने उससे मोबाइल झपट लिया। उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे चांटे मारे, जिससे उसकी पकड़ ढीली हुई और बदमाश मोबाइल लेकर भाग गए। उसने शोर मचाया तो आस-पास से गुजर रहे लोगों ने उनका पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।
बदमाशों की तलाश में शहर की नाकाबंदी
- पुलिस ने बदमाशों की तलाश में शहर की नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे हंै। पुलिस अब बदमाशों की तलाश में शहर के CCTV कैमरे खंगाल रही है, जिससे उनका सुराग लगाया जा सके। TI महाराजपुरा थाना पीएस यादव ने बताया कि छात्रा से बाइक सवार बदमाश मोबाइल लूट ले गए है। बदमाशों की तलाश की जा रही है, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...