पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:भाजपा और बसपा ने जनकल्याणकारी योजनाओं को खत्म किया: उदित राज

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व सांसद उदय राजे ने कहा कि भाजपा और बसपा ने कांग्रेस सरकारों द्वारा चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं को खत्म कर दिया। अब तो भाजपा की सरकारें, सरकारी नौकरियों को आरक्षण के भय से खत्म करती जा रही हैं। बिहार की जनता ने कोरोना काल का दंश देखा है। वे अब रोजगार की बात कह रहे हैं। यह बात मध्यप्रदेश में भी मुखर हो रही है।

शुक्रवार को संवाददाताओं से चर्चा में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा दलितों का उत्थान किया है। यह इतिहास उठाकर देख लिया जाए। जब से भाजपा और बसपा की सरकारें आईं। उन्होंने कभी भी दलितों का उत्थान नहीं किया। वे नोट के बदले सांसद और विधायकों के टिकट बेचते रहे।

देश और प्रदेश की जनता को गुमराह किया गया है। उन्होंने कहा कि जब भी लोकसभा, विधानसभाओं के चुनाव आते हैं। तब भाजपा के नेता जनता को गुमराह करने के लिए पाकिस्तान या मुस्लिम समाज के मुद्दे उठा देते हैं। इससे कोई उनसे रोजगार, विकास की बाते नहीं पूछता।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें