पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेताजी ने तलवार से काटे केक:भाजपा नेता ने बीच चौराहे पर तलवार से काटे केक, देखते रह गए लोग

ग्वालियर2 दिन पहले
बहोड़ापुर चौराहा पर तलवार से केक काटते भाजपा नेता।
  • बहोड़ापुर तिराहा पर गुरुवार शाम की घटना

गुरुवार शाम सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें भाजपा के जिला मंत्री किसान मोर्चा प्रमोद सिंह परमार उर्फ चिंटू भैया तलवार से केक काटते दिख रहे हैं। जिस जगह केक काटा जा रहा है, वह बहोड़ापुर चौराहा है। यहां नेताजी के समर्थकों ने टेंट लगाकर इंतजाम किए थे।

पंचवटी कॉलोनी एबी रोड निवासी प्रमोद सिंह परमार उर्फ चिंटू भैया भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री हैं। उनके चाचा रिंकू परमार भी मंडल अध्यक्ष रह चुके हैं। उनकी चाची वार्ड क्रमांक-4 से पार्षद रही हैं। गुरुवार को प्रमोद सिंह का जन्मदिन था। वह दोपहर में बहोड़ापुर चौराहा पहुंचे, तो यहां पता लगा कि उनके समर्थकों व मित्रों ने उनके जन्मदिन को उत्सव के रूप में मनाने की योजना बनाई है। बहोड़ापुर तिराहा आनंद नगर रोड पर टेंट और बैनर लगाकर जन्मदिन मनाने का इंतजाम किया था।

जब भाजपा नेता प्रमोद वहां पहुंचे, तो समर्थकों ने टेबल पर एक के बाद एक साथ 10 केक सजा दिए। इसके बाद उनको काटने के लिए कहा। समर्थकों ने केक काटने के लिए चाकू नहीं, बल्कि तलवार का इंतजाम किया था। पहले तो भाजपा नेता ने तलवार से केक काटने से मना करते हुए उसे रख दिया, लेकिन समर्थकों के कहने पर उन्होंने तलवार से सारे केक काट दिए। इसी समय किसी ने यह वीडियो शूट किया है, जो कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस को वीडियो के बारे में पता नहीं है, जबकि भाजपा नेता वीडियो के बारे में कुछ नहीं कह रहे।

ऊर्जा मंत्री के खास माने जाते हैं

भाजपा नेता प्रमोद सिंह परमार प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के खास माने जाते हैं। उनके जन्मदिन के बैनर पर भी ऊर्जा मंत्री का फोटो लगा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser