पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:गंदा पानी आया तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने निगम का क्षेत्रीय कार्यालय घेरा

ग्वालियर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कुछ हिस्सों में गंदे पानी की सप्लाई सहित अन्य समस्याओं का समाधान न किए जाने के मामले पर सोमवार को सावरकर मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय कार्यालय क्रमांक 13 का घेराव किया। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि यहां के क्षेत्राधिकारी अमित गुप्ता समस्या का समाधान करने की जगह अभद्र व्यवहार करते हैं। उधर, श्री गुप्ता का कहना है कि गंदे पानी की सप्लाई की समस्या का समाधान पीएचई का अमला करता है। शिकायत मिलने पर संबंधित अधिकारी को जानकारी भेज दी जाती है।

मंडल अध्यक्ष जयंत शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा घेराव करने की शिकायत पर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल भी मौके पर पहुंचे। उन्हाेंने अधिकारियों से कहा कि निगम अमले की जिम्मेदारी है कि कार्यकर्ताआंे द्वारा बताई जा रही समस्याओं का समाधान करें। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि क्षेत्राधिकारी कांग्रेस विधायक के कहने पर ही काम करते हैं।

घेराव की सूचना पर एडीएम रिंकेश वैश्य, एसडीएम प्रदीप तोमर और निगम के अपर आयुक्त आरके श्रीवास्तव पहुंचे। उन्होंने समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। घेराव के दौरान जिला मंत्री दीपक शर्मा, कनवर मंगलानी, पंकज पालीवाल मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें