पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा की बैठक हुई:‘भाजपा का सेवा और समर्पण अभियान 17 से टीकाकरण से पौधारोपण तक किया जाएगा’

ग्वालियर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा की बैठक में मौजूद पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
भाजपा की बैठक में मौजूद पदाधिकारी।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा सेवा और समर्पण अभियान 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से शुरू हो रहे इस अभियान में टीकाकरण को बढ़ावा देने से लेकर पौधा रोपण और मंदिरों की सफाई तक के कार्य शामिल किए गए हैं।

यह बात जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में कही। इस दौरान प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और सांसद विवेक शेजवलकर ने कहर कि वे अपने पोलिंग बूथ पर 111 लोगों को टीका लगवाने का हर संभव प्रयास करेंगे। जिले के सह प्रभारी अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि ही पोलिंग बूथ पर 111 लोगों को टीका लगवाना होगा। जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने कहा कि अभियान के दौरान 21 कार्यक्रम चलाए जाएंगे जिसके लिए 21 समितियां बनाकर प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। इससे पहले प्रभारी मंत्री और सांसद ने भाजपा ग्रामीण के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इसमें ग्रामीण जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा शमिल थे। कार्यक्रम में दीपक शर्मा, आशीष प्रताप सिंह राठौर एवं राजीव पाराशर मौजूद थे।

यह तुलसी अब आपके आंगन की: प्रभारी मंत्री सिलावट ने कहा कि यह तुलसी अब आपके आंगन की है। मैं एक आम कार्यकर्ता हूं और सदैव कार्यकर्ताओं के लिए उपस्थित रहूंगा। पार्टी के कार्यकर्ता के मान समान की रक्षा यह तुलसी करेगा।

खबरें और भी हैं...