सिंधिया समर्थक की कलेक्टर से अभद्रता का VIDEO:ग्वालियर में भाजयुमो नेता बोला- ए कलेक्टर गलतफहमी में मत रहना, बदतमीजी नहीं करना

ग्वालियर5 महीने पहले

ग्वालियर कलेक्टर और सिंधिया समर्थक भाजपा नेता के बीच हॉट-टॉक का VIDEO सामने आया है। इसमें सिंधिया समर्थक भाजयुमो नेता विक्कू हमलावर होते हुए कलेक्टर की तरफ उंगली दिखाते हुए बोल रहा है 'गलतफहमी में मत रहना, बदतमीजी नहीं करना'। इतना कहकर भाजयुमो नेता उनकी तरफ बढ़ता है, लेकिन कलेक्टर का गनर और नेता के साथी बीच में आकर रोक लेते हैं।

दरअसल, 15 सितंबर को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ग्वालियर आए थे। उनके कार्यक्रम के लिए CM शिवराज सिंह चौहान का कारकेड गुजर रहा था, तब विक्कू राजावत ने कारकेड में घुसने की कोशिश की थी। 17 सेकंड के इस वीडियो में घटना की जमीनी हकीकत दिखाई दे रही है। घटना के तीन दिन बाद 18 सितंबर की रात पुलिस ने महाराजपुरा थाने में कलेक्टर के गनर की शिकायत पर नेता के खिलाफ केस दर्ज किया था।

कलेक्टर से अभद्रता करता हुआ भाजयुमो नेता (गुलाबी कुर्ते में)।
कलेक्टर से अभद्रता करता हुआ भाजयुमो नेता (गुलाबी कुर्ते में)।

पढ़िए क्या हुआ था उस दिन
15 सितंबर को ग्वालियर में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और CM शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे। वे यहां 1158 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली 222 किलोमीटर लंबी 7 सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने पहुंचे थे। शाम को सीएम शिवराज सिंह चौहान के आने पर उनका कारकेड निकल रहा था। इसी समय सिंधिया समर्थक व भाजयुमो के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विक्कू सिंह राजावत ने कारकेड में घुसने की कोशिश की।

सुरक्षा घेरे में सेंध लगती दिखी तो कलेक्टर के गनर चन्द्रशेखर शर्मा ने तत्काल विक्कू राजावत को रोका और घुसने से मना किया। इस पर भाजयुमो नेता गनर से भिड़ गया और उसके तेवर हमलावर हो गए। यह देखते ही कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह वहां पहुंचे और समझाना चाहा, तो भाजयुमो नेता ने कलेक्टर से भी अभद्रता की। इतना ही नहीं उन पर हमलावर होने लगा। जिस पर गनर ने बीच में आकर रोका। इसी घटनाक्रम के दौरान गनर ने विक्कू पर पिस्टल छीनने के प्रयास का आरोप लगाया है।

VVIP मूवमेंट होने के चलते वह तत्काल थाने नहीं आ सके थे। इसलिए तीन दिन बाद रविवार को मामले की शिकायत की। अब पुलिस ने विक्कू राजावत पर पिस्टल छीनने की कोशिश करने पर लूट का प्रयास और शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है। चन्द्रशेखर शर्मा 14वीं वाहिनी ए कंपनी में पदस्थ हैं और इस समय ग्वालियर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह की सुरक्षा में तैनात हैं। एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी ने इस मामले में कहा है कि शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें

ग्वालियर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह के गनर की शिकायत पर सिंधिया समर्थक भाजपा नेता पर पुलिस ने FIR दर्ज की है। घटना 15 सितंबर की है, जब केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ग्वालियर आए थे। उनके कार्यक्रम के लिए CM का कारकेड गुजर रहा था, तब विक्कू राजावत कारकेड में घुसने का प्रयास कर रहा था। ये देखते ही ग्वालियर कलेक्टर के गनर चन्द्रशेखर शर्मा ने उसे रोका। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...