• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Boyfriend Made Obscene Video After Raping, Himself Got Married, If Girlfriend's Marriage Was Fixed, Then Video Was Sent To In laws' House, Relationship Came After Breaking Up

ग्वालियर में बॉयफ्रेंड का घिनौनापन:सुसाइड की धमकी देकर बुलाया और रेप का वीडियो बनाया; खुद ने शादी की, गर्लफ्रेंड की तय हुई तो मंगेतर को भेजी क्लिप

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में एक बॉयफ्रेंड ने प्यार में फांसी लगाने की धमकी देकर गर्लफ्रेंड को घर बुलाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो बना लिया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो कहा कि हम जल्द ही शादी करेंगे, लेकिन बॉयफ्रेंड ने कहीं और शादी कर ली। इसके बाद भी युवती चुप रही। अभी कुछ दिन पहले युवती की शादी तय हो गई। इसके बाद बॉयफ्रेंड ने युवती के होने वाले पति को दुष्कर्म के दौरान के अश्लील वीडियो वॉटसऐप पर भेज दिए।

आरोपी ने युवती के होने वाले पति के सगे-संबंधियों को भी ये वीडियो भेजे। इसके बाद युवती के ससुराल में हंगामा खड़ा हो गया और अब रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया है। पीड़ित युवती ने हजीरा थाना पहुंचकर दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी आलोक सिंह परिहार का कहना है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

कोचिंग में हुई थी दोस्ती
20 साल की गोहद भिंड निवासी छात्रा ने बताया कि उनका एक घर हजीरा गदाईपुरा में भी है। यहां कोचिंग के दौरान 2019 में उसकी दोस्ती शुभेंद उर्फ शुभेंदु से हुई थी। इसके बाद शुभेंद ने कई बार युवती से प्यार का इजहार किया और कहा कि हम दोनों शादी करेंगे।

पीड़िता के मुताबिक, हम दोनों एक ही समाज के थे इसलिए मुझे भी उसकी दोस्ती पसंद थी। वह कई बार मॉल, किला पर घुमाने ले गया। 22 नवंबर 2020 को शुभेंद ने कॉल किया और बताया कि उसकी तबीयत बहुत खराब है। वह अपने कांचमील वाले घर पर है। उसने वहीं युवती को दवा देने के बहाने मिलने बुलाया।

VIDEO, चप्पल बरसाते हुए ब्यूटीशियन बोली- गांव की नहीं हूं..सड़क पर ही नाक रगड़वाई

फांसी लगाने की धमकी दी तो जाना पड़ा
युवती ने बताया कि 22 नवंबर को जब शुभेंद ने उसे मिलने बुलाया तो उसने मना कर दिया था। इस पर उसने कहा कि वह नहीं आएगी तो फांसी लगाकर जान दे देगा। इससे मैं घबरा गई और शुभेंद के घर पहुंची। यहां देखा तो वह बिलकुल ठीक था। थोड़ी देर बाद उसने शादी का झांसा देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। मुझसे कहा कि हम शादी करेंगे। 30 अप्रैल 2021 को शुभेंद ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली। इसके बाद मैंने बात करना बंद कर दिया, लेकिन वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुझे ब्लैकमेल करने लगा।

खबरें और भी हैं...