पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:धौलपुर से साले ने किया बहनोई का अपहरण, घाटीगांव में पांच आरोपी पकड़े

ग्वालियर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धौलपुर के रहने वाले एक युवक का अपहरण उसके साले ने कर लिया। युवक को जबरन इनोवा में डाला और उसके हाथ बांध दिए। फिर उसे इनोवा में डालकर भोपाल ले जा रहे थे, तभी धौलपुर पुलिस काे खबर लग गई। धौलपुर के एसपी ने ग्वालियर एसपी से बात की। इसके बाद ग्वालियर पुलिस ने घाटीगांव में घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ लिया।

एसपी अमित सांघी ने बताया कि धौलपुर में रहने वाले राकेश सिंह ठाकुर का धौलपुर से अपहरण हो गया। अपहरणकर्ता उसे सिल्वर रंग की इनोवा एमपी04 7981 में ले गए। शाम 6 बजे हुई घटना में जनता ने एक आरोपी को वहीं पकड़ कर पुलिस को सौंपा दिया। पूछताछ में पता लगा राकेश का साले शैलेंद्र सिंह अपने साथियों के साथ अपहरण किया है। इनके नंबरों को धौलपुर पुलिस ने सर्विलांस पर लगाया तो लोकेशन मुरैना के आसपास मिली। गाड़ी लगातार ग्वालियर की ओर बढ़ रही थी। धौलपुर के एसपी केसर सिंह शेखावत ने एसपी अमित सांघी को कॉल किया। एसपी सांघी ने बताया कि जैसे ही घटना की सूचना मिली तो गाड़ी का नंबर नोट कराकर नाकाबंदी करा दी।

पहले लोकेशन डबरा के पास मिली, लेकिन फिर कुछ देर बाद गाड़ी ग्वालियर के रास्ते पर मुझ़ी और घाटीगांव में लोकेशन मिली। एसडीओपी घाटीगांव प्रवीण अष्ठाना की टीम यहां तैनात थी। उधर धौलपुर के सीओ सिटी प्रशांत मेहला भी पीछे लगे थे। घाटीगांव में पीतांबरा होटल के पास चेकिंग पॉइंट देखकर अपहरण करने वाले राकेश को गाड़ी में छोड़कर भाग गए। करीब दो किलोमीटर पीछा कर शैलेंद्र सिंह, धर्मेंद्र त्यागी, विनोद सतपाल, योगेश त्यागी और संदीप कुमार को पकड़ लिया। इनका साथी नीतेश त्यागी भाग गया। उसकी तलाश में एक टीम लगी है।

खबरें और भी हैं...